रीवा

एशिया कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में रीवा के कुलदीप सेन का चयन

एशिया कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में रीवा के कुलदीप सेन का चयन
x
Asia Cup 2022 Indian Team: एशिया कप 2022 में सर्वश्रेष्ठ 18 प्लेयर में Rewa Kuldeep Sen को भी सलेक्ट किया गया है.

kuldeep sen selected in asia cup 2022 indian team: 28 अगस्त से दुबई में एशिया कप की शुरुआत होने जा रही है. इस बीच एशिया कप 2022 (asia cup 2022) के लिए भर्ती में शामिल किया गया है. तेज गेंदबाज कुलदीप सेन (Kuldeep Sen of Rewa) चयन होते ही रीवा से रवाना हो गए हैं. कुलदीप को 18 सदस्य भारतीय टीम के प्लेयर के रूप में शामिल किया गया है.

रफ्तार में सर्वश्रेष्ठ

बता दें कि रीवा के कुलदीप (Kuldeep Sen Criketar) का चयन आईपीएल राजस्थान रॉयल्स टीम में किया गया था आईपीएल में खेलते हुए कुलदीप ने अपनी धार से सबको प्रभावित किया यही वजह है कि उन्हें भारतीय टीम में खेलेगा मौका मिला है. आईपीएल में कुलदीप ने 49 किलोमीटर की प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी.

आपको बता दें कि इससे पहले रीवा से ईश्वर पांडे भी भारतीय टीम में चयन हो चुके हैं. कुलदीप दूसरे खिलाड़ी हैं जो रीवा का नाम रोशन करने जा रहे हैं. कुलदीप सेन (Kuldeep Sen Rewa) गरीब परिवार से बिलॉन्ग करता है. बता देगी कुलदीप के पिता सिरमौर चौराहा में सैलून चलाते हैं.

कुलदीप सेन ने कहा कि यह सुखद सूचना मुझे अचानक ही मिली है। यदि मुझे खेलने का अवसर मिला तो मंै अपनी क्षमता का शत-प्रतिशित देने का प्रयास करूंगा व अपने प्रदर्शन से रीवा संभाग, मध्यप्रदेश व भारत का सम्मान रखूंगा।

Next Story