रीवा

फिर रक्तरंजित हुआ रीवा का हाईवे, मनगवां-प्रयागराज मार्ग में आधी रात खड़े ट्रक में घुसी बस, 2 की मौत, 20 घायल

Rewa Bus Accident News
x
Rewa Bus Accident News: मनगंवा-प्रयागराज मार्ग अंतर्गत गढ़ थाना के टिकुरी में भीषण बस हादसे में 2 की मौत 20 घायल

Rewa Bus Accident News: एक बार फिर रीवा जिले का नेशनल हाइवे मार्ग रक्त रंजित हो गया है। जहां मनगवां से प्रयागराज को जाने वाले इस मार्ग के गढ़ थाना अंतर्गत टिकुरी गांव के पास रात तरकीबन 3 बजे पंक्षीराज बस खड़े ट्रक में जा घुसी। जिससे बस में सवार दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि गंभीर रूप से घायल हुए यात्रियों को मौके पर पहुचे प्रशासन ने ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल रीवा में भर्ती करवाया है।

अनुपपुर से प्रयागराज जा रही थी बस

जो जानकारी आ रही है उसके तहत यात्री बस अनुपपुर से चलकर प्रयागराज यात्री भरकर जा रही थी। बताया जाता है की बस की रफ्तार ज्यादा होने के कारण टिकुरी गांव के पास खड़े ट्रक में जा घुसी। जिससे बस में आगे बैठे यात्रियों की मौत हो गई है। बस की रफ्तार का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा रहा है कि बस के सामने के हिस्से के परखच्चे उड़ गए है।

मौके पर पहुचा प्रशासन

बस हादसे की जानकारी लगते ही रात में गढ़ थाना का पुलिस बल सहित आसपास के थानों का पुलिस स्टाफ मौके पर पहुच गया तो वही रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प एवं पुलिस कप्तान नवनीत भसीन भी घटनास्थल पर पहुच कर हादसे के शिकार हुए लोगो के ईलाज सहित अन्य व्यवस्था बनाई है।

लगातार यह दूसरा हादसा

ज्ञात हो कि मनगंवा-प्रयागराज हाईवे मार्ग में लगातार यह दूसरा हादसा हुआ है। घटना स्थल से तकरीबन 15 किलोमीटर दूर 25 दिन पूर्व ही इसी तरह से बस सोहगी पहाड़ में खड़े टेर्लर में जा घुसी थी। इस हादसे में 14 लोगो की मौत हो गई थी। तो वही अब टिकुरी गांव के पास बस हादसा सामने आया है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story