रीवा

इंदौर में रीवा की युवती की मौत, यूपीएससी की कर रही थी तैयारी, लिखा है प्यार में धोखा मिला

इंदौर में रीवा की युवती की मौत, यूपीएससी की कर रही थी तैयारी, लिखा है प्यार में धोखा मिला
x
Indore News: इंदौर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही युवती की कमरें के अंदर लटकती लाश पाई गई है.

MP Indore: इंदौर के भंवरकुआ क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर रही एक युवती की कमरें के अंदर रस्सी से लटकती हुई लाश पाई गई है। सूचना पर पहुची भंवरकुआ पुलिस युवती के मौत मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक मृतिका रीवा के शारदापुरम की रहने वाली है। पुलिस मर्ग कायम करके उसके मौत मामले की जांच कर रही है।

यूपीएससी की कर रही थी तैयारी

बताया जा रहा है कि पढ़ी-लिखी युवती रीवा से इंदौर कोचिंग करने के लिए आई हुई थी। वह यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। छात्रा का 11 जून से परीक्षा भी शुरू होने वाली थी, लेकिन इसके पूर्व ही उसकी कमरें के अंदर रस्सी से लटकती लाश पाई गई हैं। पुलिस प्रथमदृष्टा में इसे सुसाइड मान रही है। वही मौत की वजह सामने आएगी।

प्यार में मिला धोखा

पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने बॉयफ्रेंड का जिक्र किया है। टीआई के मुताबिक छात्रा की रीवा के ही एक युवक से दोस्ती थी। जो उससे काफी समय से बात नहीं कर रहा था। आशा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि प्यार में उसे धोखा मिला है। इसके चलते वह अपनी जान दे रही है। छात्रा ने अपने मोबाइल से बॉयफ्रेंड को कई कॉल किए थे।

रीवा से किया था बीटेक

मृतिका आशा रीवा से बीटेक किया था। वह तीन वर्षो से इंदौर में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। बताते है कि उसके पिता की पहले ही मौत हो गई थी। उसे बड़े भाई पढ़ा लिखा रहे थें। 5 जून को उसने इंदौर में मेंस का एग्जाम दिया था। वह परीक्षा देने दिल्ली जाने वाली थी।

Next Story