रीवा

बहादुरी की मिसाल बनी रीवा की युवती, भाग रहे बदमाशो से भिड़ी, संघर्ष करते हुए गंभीर घायल

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा के दुआरी में बिना पैसे दिए सामान लेकर भाग रहे बदमाशों से संघर्ष करते हुए युवती हुई घायल

Rewa MP News: शहर के चोरहटा थाना क्षेत्र के दुआरी में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक बहादुर लड़की बाइक सवारो से संघर्ष करते हुए गंभीर रूप से घायल हो गई। वही स्थानिय लोगो ने इसकी सूचना एम्बुलेंस को दिए और युवती को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाशों से सामान छुड़ाने में सफल रही युवती

बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाश दुआरी मार्ग में संचालित किराना दुकान से सामान लेने के बाद बिना पैसे दिए सामान लेकर भगा रहे थें। जिस पर युवती ने उनका पीछा किया और सामान के लिए उनसे भिड़ गई, इस पर भी बदमाश नहीं रूके और युवती ने बदमाशों को पकड़ लिया।जिस पर उन्होने बाइक की स्पीड बड़ा दिए, फिर भी बहादूर लड़की ने हिम्मत नही हारी और वह किराना सामान बदमाशो से छुड़ाने के लिए भिड़ी रही। जिसके चलते काफी दूर तक वह घिसट गई और इस से युवती गंम्भीर रूप से जख्मी हुई है।

सभी कर रहे बहादुर बेटी की प्रशंसा

दुआरी मार्ग में बाइक सवारों के हौसले को पस्त करने वाली लड़की के संघर्ष को लेकर वहां के लोग उसकी प्रशंसा कर रहे है। बहरहाल युवती के ठीक होने तथा पुलिस की जांच के बाद पूरा मामला सामने आएगा, लेकिन जिस तरह से बदमाश आए दिन लूटपाट एवं ऐसी धटनाओं को अंजाम दे रहे है, उनके लिए इस तरह की हिम्मतवाली लड़किया किसी मिसाल से कंम नही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story