रीवा

रीवा के बुजुर्ग तिरूपति बाला जी के करेंगे दर्शन, 350 तीर्थ यात्री 17 सिंतबर की शाम होंगे रवाना

रीवा के बुजुर्ग तिरूपति बाला जी के करेंगे दर्शन, 350 तीर्थ यात्री 17 सिंतबर की शाम होंगे रवाना
x
MP Rewa News: तीर्थ दर्शन योजना के तहत 350 बुजुर्ग तिरूपति बाला जी का दर्शन करने के लिए 17 सिंतबर की शाम रीवा के रेलवे स्टेशन से रवाना होंगे।

MP Rewa News: बुजुर्गों के लिए चलाई जा रही मध्यप्रदेश सरकार की बहुप्रतिक्षित तीर्थ दर्शन योजना (MP Government Teerth Darshan Yojna) एक बार फिर शुरू हो गई है। और तीर्थ यात्रियों का इसका लाभ पहुंचाया जा रहा है। उसी के तहत रीवा जिले (Rewa District) के 350 बुजुर्ग तिरूपति बाला जी का दर्शन करने के लिए 17 सिंतबर की शाम रीवा के रेलवे स्टेशन से रवाना होंगे।

शाम 4 बजे स्टेशन पहुंचना होगा स्टेशन

तीर्थ यात्रियों को तीर्थ दर्शन ट्रेन (Teerth Darshan Train) शनिवार की शाम 6 बजे रीवा रेलवे स्टेशन (Rewa Railway Station) से लेकर रवाना होगी। ऐसे में यात्रियों को शाम 4 बजे तक हर हाल में स्टेशन पहुंचना होगा (Teerth Darshan Train Timing)। जिससे वे ट्रेन में अपना स्थान निश्चित कर लें। यात्रियों के लिए स्टेशन के एक नंबर गेट से प्रवेश द्वार बनाया गया है।

कलेक्टर ने लिया जायजा

तीर्थ यात्रियों के लिए रेलवे स्टेशन में व्यवस्था को लेकर कलेक्टर मनोज पुष्प (Collecter Manoj Pushp) एवं पुलिस कप्तान नवनीत भसीन (SP Rewa Navneet Bhasin) ने जहां भ्रमण करके जानकारी ली है वहीं व्यवस्था के सबंध में निर्देश दिए है। इस दौरान रेलवे स्टेशन प्रबंधक ने उन्हे आवश्यक जानकारी दी। कलेक्टर ने बताया कि 350 तीर्थ यात्रियों के साथ ही सुरक्षा कर्मी एवं डॉक्टर की टीम भी जा रही है। जिससे यात्रियों को जरूरत के अनुसार सुविधा मुहैया हो सकें।

वर्जन

तिरूपति के लिए 350 यात्री रीवा से जा रहे है। उनकी सुविधा को देखते हुए व्यवस्था बनाई जा रही है। स्टेशन का जायजा लिया गया है। ट्रेन के समय से दो घंटे पहले यात्रियों को स्टेशन पहुंचना होगा।

मनोज पुष्प, कलेक्टर रीवा।

Next Story