रीवा

अफसर बनने का सपना लेकर इंदौर पहुंची रीवा के बेटी की मौत, 12वीं में किया था टॉप, CM ने किया था सम्मानित

rewa mp news
x
बस की टक्कर से रीवा के बेटी की इंदौर में मौत

Rewa MP News: अफसर बनने का सपना लेकर इंदौर (Indore) पहुची रीवा (Rewa) के बेटी की इंदौर में एक्सीडेंट से दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा मंगलवार की सुबह 8 बजे उस समय हुआ जब छात्रा कोचिंग जाने के लिए बस के इंतजार में सड़क के किनार खड़ी थी। बताया जा रहा है कि आईटी पार्क स्क्वेयर के पास वह खड़ी थी इसी बस तेज रफ्तार से निकली एक बस ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे छात्रा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मध्य प्रदेश में किया था टॉप

मृतिका की पहचान 19 वर्षीय अंचल पटेल पुत्री उमेश पटेल निवासी रीवा के रूप में की गई है। पढ़ाई में वह होनहार छात्रा थी और उसनें 12वीं बोर्ड परीक्षा में मध्य प्रदेश में टॉप किया था। जिसके चलते छात्रा को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सम्मानित भी किया था।

इंदौर में कर रही थी तैयारी

छात्रा अंचल पटेल अफसर बनकर देश और लोगो की सेवा करना चाहती थी। यही वजह रही कि वह अपनी उच्च पढ़ाई इंदौर (Indore) में करने के साथ ही पीएससी की कोचिंग भी कर रही थी, लेकिन इस बस हादसें ने एक ही झटके में छात्रा की उचीं सोच और जीवन लीला को ही समाप्त कर दिया। उसके पिता किसान है और उसके भाई-बहन रीवा में रहकर पढ़ाई कर रहे है।

पुलिस के मुताबिक अंचल पटेल रीवा की रहने वाली थी। लॉकडाउन के बाद इंदौर आई थी। शर्मा एकेडमी भंवरकुआ से तैयारी कर रही थी। तीन इमली पर दो सहेली के साथ किराए से कमरा लेकर वह रहती थी। उसे यहां बस से पहले आईटी पार्क चौराहे आना पड़ता था। दूसरी बस से भंवरकुआ जाना होता था। अंचल पहली बस से उतरकर दूसरी बस का इंतजार कर रही थी और इसी बीच यह हादसा हो गया।

Next Story