रीवा

रीवा का मस्तमौला कार चोर, चोरी की गाड़ी में सोते पुलिस ने दबोचा

rewa mp news
x
Rewa MP News: रीवा के नेहरू नगर से चोरी गई कार अनंतपुर में मिली

रीवा शहर में हुई कार चोरी का दिलचस्प मामला तब उजागर हुआ जब चोरी की कार में ही आरोपी नशा करके खर्राटे लेते हुए उसके अंदर पाया गया, जबकि उक्त कार चोरी मामले में बीट के एक पुलिस कर्मी को पुलिस अधिकारियों ने ससपेंड तक कर दिया था।

नेहरू नगर से चोरी, अनंतपुर में मिली

विश्वविद्यायल थाना अंतर्गत अनंतपुर में सड़क के किनारे खड़ी संदिग्ध कार और उसके अंदर पड़े हुए व्यक्ति को देखकर स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दी कि एक कार खड़ी है और कार के अंदर मृत व्यक्ति पड़ा हुआ है। मौके पर पुलिस पहुंची तो कार चोरी का मामला उजागर हो गया।जानकारी के तहत एक दिन पूर्व सामना थाना के नेहरू नगर में रहने वाले रिटायर्ड फौजी की कार को बदमाशों ने चोरी कर लिया था। इसकी शिकायत उन्होने सामान थाना में दर्ज करवाई थी। उक्त वैगनार कार विश्वविद्यायल थाना के अनंतपुर में पाई गई है।

कार के अंदर मृत समझ रहे थे लोग

बताया जा रहा है कार के अंदर पड़े व्यक्ति को लोग देखने के बाद समझ रहे थे कि अंदर मृत व्यक्ति पड़ा हुआ है। इसकी सूचना लोगो ने पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने कार का कॉच तोड़कर गेट खोला तो उसकी सांसे चल रही थी। कार के अंदर नशीली सिरप की बॉटल पाई गई है। पुलिस का कहना है कि बदमाश नशा करके कार कों अंदर से लॉक कर लिया था। वही आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह अपने एक साथी के साथ मिलकर कार चोरी किया था।

पुलिस कर्मी हुआ था ससपेंड

ज्ञात हो कि नेहरू नगर निवासी रिटायर्ड फौजी तिवारी के कार चोरी मामले में पुलिस अधिकारियों ने बीट में तैनात ड्यूटी पुलिस कर्मी को इस मामले में लापरवाही मानते हुए संस्पेड कर दिया था। तो वही कार चोरी का मामला जल्द ही खुल गया।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story