रीवा

रीवा के छुहिया घाटी हत्याकांड का पर्दाफाश, दोस्तों ने की पहले आवभगत फिर उतारा था मौत के घाट

Rewa MP News
x
MP Rewa News: रीवा जिले गोंविदगढ़ थाना क्षेत्र के छुहिया घाटी में युवक की हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार.

MP Rewa News: रीवा जिले के छुहिया घाटी में युवक की हुई हत्या का गोविंदगढ़ थाना की पुलिस ने 24 घंटे के अंतराल में ही पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस विवेक तिवारी 27 वर्ष की हत्या के आरोपी रवि तिवारी 25 वर्ष निवासी उमरी एवं विवेक नामदेव 24 वर्ष निवासी रीठी को गिरफ्तार करके आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होने पूरी कहानी बयां कर दी। वहीं पुलिस ने घटना में उपयोग की गई बाइक को भी जब्त कर लिया है।

पहले की आवभगत फिर चाकू से उतारा मौत के घाट

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने मृतक विवेक तिवारी को घर से पार्टी करने की बात कह कर ले गए थे। वे अपनी बाइक बैठा कर छुहिया घाटी पहुंचे जहां तीनों ने बैठ कर शराब पार्टी की और फिर विवेक तिवारी की चाकू मार कर न सिर्फ हत्या कर दी बल्कि उसके शव को झाड़ियों में पत्थर के नीचे दबाकर फरार हो गए थे।

आपस में निकले दोस्त

बताया जा रहा है कि मृतक और हवालावर आपस में दोस्त थे, पुलिस की मानें तो उनके आपराधिक रिकार्ड भी है। तो वहीं विवेक नामदेव और विवेक तिवारी के बीच आपस पूर्व में कहा सुनी हो गई थी। उक्त रंजिश को लेकर आरोपी उसे पार्टी के बहाने छुहिया घाटी ले गए थे, जहां योजनाबद्ध तरीके से युवक को मौत की नींद सुला दिया गया।

ऐसे पहुंची पुलिस

गोविंदगढ़ थाना की पुलिस ने शानिवार की रात शव मिलने के बाद जांच शुरू की तो पता चला कि तीन की संख्या में आरोपी छुहिया घाटी में देखे गए थे। तो साइबर सेल की मदद से पुलिस ने आरोपियों की लोकेशन ट्रेस करके उन्हे गिरफ्तार कर लिया।

वर्जन

विवेक तिवारी की हत्या के आरोप में उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया गया है। वे आपस में दोस्त थे और उनके आपराधिक रिकार्ड भी है। उसे बाइक में बैठाकर ले गए और फिर हत्या कर दी है।

शिवा अग्रवाल, थाना प्रभारी गोविंदगढ़।

Next Story