रीवा

Rewa's Aman fearlessly got corona vaccine

Rewas Aman fearlessly got corona vaccine
x
Rewa's Aman fearlessly got corona vaccine Rewa के अमन ने निर्भय होकर लगवाई कोरोना वैक्सीन रीवा Rewa News Today) रीवा जिले में कोरोना वैक्सीन टीकाकरण का महाअभियान 21 जून से 5 जुलाई तक चलाया जा रहा है।

Rewa's Aman fearlessly got corona vaccine (Rewa के अमन ने निर्भय होकर लगवाई कोरोना वैक्सीन)

रीवा (Rewa News Today) : रीवा जिले में कोरोना वैक्सीन टीकाकरण का महाअभियान 21 जून से 5 जुलाई तक चलाया जा रहा है। अभियान के तहत प्रतिदिन हजारों संख्या में उत्साही व्यक्ति टीकाकरण केन्द्र पहुंचकर कोरोना वैक्सीन के टीके लगवा रहे हैं।

रीवा शहर में भी प्रत्येक वार्ड में कोरोना वैक्सीन के टीके लगाये जा रहे हैं। कोरोना वैक्सीन का टीका लगाने के लिये युवाओं में उत्साह है। कई युवक स्वंय टीके लगवाने के साथ-साथ अपने मित्रों तथा परिवारजनों को भी टीकाकरण केन्द्र लाकर टीके लगवा रहे हैं। रीवा शहर में ही युवा अमन कुमार त्रिपाठी ने निर्भय होकर वैक्सीन के टीका लगवाया।

अपने अनुभव बताते हुए अमन ने कहा कि मुझे वैक्सीन लगाते समय तथा उसके बाद किसी तरह की परेशानी नहीं हुई। वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित और कारगर है। कोरोना का टीका लग जाने के बाद शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता में वृद्धि होती है।

वैक्सीन शरीर को कोरोना के खतरे से दूर करती है। वैक्सीन के संबंध में किसी तरह का भ्रम पालें। हर व्यक्ति निर्भय होकर कोरोना वैक्सीन का टीका अवश्य लगवायें। सरकार ने वैक्सीन की नि:शुल्क सुविधा दी है। कोरोना से बचाव के लिये टीकाकरण ही सबसे कारगर उपाय है।

Next Story