रीवा

REWA के सरपंच को लूटने SATNA से आये थे बदमाश, फिर हुआ कुछ ऐसा जो चौका देगा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:11 AM GMT
REWA के सरपंच को लूटने SATNA से आये थे बदमाश, फिर हुआ कुछ ऐसा जो चौका देगा...
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

रीवा. जिले में दो दिन पूर्व सरपंच से कट्टा अड़ाकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की गैंग का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से लूटा गया कुछ माल सहित हथियार बरामद हुआ है। पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर पुलिस अन्य घटनाओं के संबंध में जानकारी जुटा रही है। अतरैला थाना अन्तर्गत अट़्ठैसा गांव के सरपंच प्रभात कुमार द्विवेदी के मोबाइल पर रविवार की सुबह बदमाशों ने मोबाइल पर फोन कर अ_ैसा मोड़ पर बुलाया। बाद में उनसे कट्टा अड़ाकर बदमाश अंगूठी व 14 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

बदमाशों के मोबाइल नम्बर की काल डिटेल निकलवाकर अतरैला थाना प्रभारी आरएस सिंह ने स्टाफ के साथ सतना जिले के सभापुर थाना क्षेत्र में घेराबंदी की। उसी दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया। अंकुर गौतम उर्फ अभिषेक पिता कैलाश गौतम (25)निवासी बैरहना थाना सभापुर, अजय पाण्डेय पिता विष्णु पाण्डेय (27) निवासी गोडग़वां शामिल है। तलाशी के दौरान बदमाशों के कब्जे में लूटी गई रकम में 3000 रुपए, 315 बोर का देशी कट्टा व घटना में प्रयुक्त मोबाइल बरामद हुआ है। घटना में दो बदमाश अभी फरार है जिनकी गिरफ्तारी के बाद शेष रकम व अंगूठी भी बरामद हो जायेगी। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने अन्य घटनाओं के संबंध में जानकारी जुटा रही है। वे आदतन अपराधी है और उनके खिलाफ सभापुर थाने में कई मामले दर्ज है। वे अक्सर लोगों को झांसे में लेकर बुलाते है और उनको लूट लेते है। सभापुर थाने के वे निगरानी बदमाश है। बदमाशों को पकडऩे में एएसआई आरपी पाण्डेय, आरक्षक शिवेन्द्र मिश्रा, वीरभद्र सिंह, केशव तिवारी, रवीन्द्र व देशराज ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

एप से निकाला नम्बर, डीजल बेंचने का झांसा देकर बुलाकर की थी लूट बदमाशों ने लूट की इस घटना को बेहद फिल्मी स्टाइल से अंजाम दी थी। बदमाशों ने शासन के एप के जरिए सरपंच का मोबाइल नम्बर खोजकर निकाला था। उसी में बदमाशों ने फोन लगाया था। बदमाशों की पीडि़त से न तो कोई जान पहचान थी और न ही उनसे कोई परिचय था। सिर्फ एप से नम्बर निकालकर उनको फोन लगाया था। लूट के लिए बदमाशों का यह तरीका पहली बार पुलिस के सामने आया है।

सरपंच से बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर लूट की घटना की थी। मोबाइल की काल डिटेल के आधार पर सतना से दो बदमाशों को पकड़ा गया है जिनसे कट्टा, बाइक व रुपए बरामद हुए है। दो बदमाश फरार है जिनकी भी तलाश की जा रही है। बदमाशों से अन्य घटनाओं के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है। शिवकुमार वर्मा, एएसपी रीवा

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story