रीवा

Rewa: हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले युवकों की हुई शिनाख्त, प्रकरण दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस

satna news miscreants fired couple in panic
x
Rewa: बर्थडे पार्टी में हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले युवकों की शिनाख्त पुलिस ने कर ली है।

Rewa: बर्थडे पार्टी में हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले युवकों की शिनाख्त पुलिस ने कर ली है। आरोपी बैकुण्ठपुर थाना क्षेत्र के बताए गए हैं। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 336, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है।

पुलिस ने बताया कि बewर्थडे पार्टी में हवाई फायर करने के आरोपी शातिर बदमाश हैं। उनके खिलाफ थाने में पूर्व से ही कई अपराध पंजीबद्ध है। हवाई फायर करने वालों में नीलेश सिंह पुत्र जीतेन्द्र सिंह निवासी पल्हान और अजय सिंह परिहार निवासी तेंदुन शामिल है। नीलेश सिंह के खिलाफ थाने में तीन लूट के और दो एनडीपीएस एक्ट के प्रकरण दर्ज है। बैकुण्ठपुर पुलिस द्वारा नीलेश के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की जा चुकी है। इसी प्रकार राजेन्द्र के खिलाफ भी थाने में कई प्रकरण दर्ज है। जिसमें घर में घुसकर मारपीट करना, रास्ता रोकर पिटाई करना और पैसों की मांग करने के मामले पंजीबद्ध है।

क्या है मामला

बताया गया है कि गत दिवस सोसल मीडिया में एक वीडियो और पोस्ट वायरल हुआ था। वीडिया में दिखाया गया था कि एक बर्थडे पार्टी के दौरान दो युवक हाथ में पिस्टल लेकर हवाई फायर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी प्रकार पोस्ट में लिखा था कि आरोपी बैकुण्ठपुर थाना क्षेत्र के निवासी हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जिले की पुलिस सक्रिय हो गई। इसी कड़ी में बीते दिवस बैकुण्ठपुर पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ प्रकरण पंजीबद्व कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

इनका कहना है

बैकुण्ठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि हवाई फायर करने वाले आरोपियों की शिनाख्त हो गई है। पुलिस आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story