रीवा

रीवा: गोली मार की युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

जिले के चाकघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत कोरांव में गोली मार कर युवक की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

रीवा: जिले के चाकघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत कोरांव में गोली मार कर युवक की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक की शिनाख्त राकेश उर्फ कल्लू पुत्र संतलाल 30 वर्ष निवासी रायपुर सोनौरी थाना सोहागी के रूप में की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल टीम द्वारा मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने बताया कि कोरांव के समीप युवक का शव सुबह देखे जाने की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब युवक के शव का बारीकी से निरीक्षण किया तो पता चला कि युवक के सीने में गोली लगी हुई है। युवक की हत्या किए जाने का पता जैसे ही पुलिस को चला उन्होने इस संबंध में एफएसएल टीम को दी। गौरतलब है कि युवक का शव मिलने के तकरीबन 5 घंटे बाद युवक की शिनाख्त हो पाई। युवक के शव को पीएम के लिए। क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया।

संदेही पुलिस हिरासत में

युवक की हत्या होने की पुष्टि होने पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया। इसी कड़ी में पुलिस ने हत्या के संदेहियों को अपनी हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि अभी संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही हत्या के आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

दोस्तों के साथ निकला था

बताया गया है कि बीते दिवस युवक अपने दोस्तों के साथ घर से निकला था। अंतिम बार भी युवक अपने दोस्तों के साथ ही देखा गया था। पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या किसने और किस कारण से की होगी, इसका पता जांच के बाद ही चल पाएगा।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

चाकघाट थाना प्रभारी अरविंद सिंह राठौर ने बताया कि युवक की लाश मिली है। युवक की शिनाख्त हो गई है। युवक के शरीर में गोली लगी है। पुलिस और एफएसएल टीम द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Next Story