रीवा

REWA: अवैध सम्बन्ध के कारण युवक की हत्या, स्कूल में मिली लाश

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:23 AM GMT
REWA: अवैध सम्बन्ध के कारण युवक की हत्या, स्कूल में मिली लाश
x
REWA: अवैध सम्बन्ध के कारण युवक की हत्या, स्कूल में मिली लाश REWA। युवक की गला घोटकर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह स्कूल में उसका शव मिलने

REWA: अवैध सम्बन्ध के कारण युवक की हत्या, स्कूल में मिली लाश

REWA। युवक की गला घोटकर हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह स्कूल में उसका शव मिलने से मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। युवक की हत्या अवैध संबंधों को लेकर हुई थी। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

रीवा: बोदाबाग की महिला की रिपोर्ट आई निगेटिव, आनंद नगर में घोषित कंटेनमेंट एरिया को समाप्त किया गया

घटना सोहागी थाने का सोनोरी चौकी अंतर्गत डीही गांव की है। मंगलवार की सुबह शासकीय स्कूल के अंदर एक युवक का शव पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों ने घटना की पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक की पहचान जगमोहन हरिजन निवासी डीही थाना सोहागी के रूप में हुई है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की गला घोटकर हत्या की गई है।

कोरोना पीड़ित रीवा की राजकुमारी मोहिना को नहीं आ रही नींद, रात 3:45 बजे लिखा ये Emotional पोस्ट

पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की तो 3 दिन पूर्व भांजे से उसका विवाद होने की बात सामने आई। पुलिस ने भांजे को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने एक साथी को भी पकड़ा है जो घटना में शामिल था। आरोपी का युवक की पत्नी के साथ अवैध संबंध था जिसकी जानकारी युवक को हो गई थी और वह लगातार इसका विरोध कर पत्नी के साथ मारपीट करता था।

रीवा: राजघराना परिवार के पूजा घर से अष्टधातु की बेशकीमती मूर्तियां चोरी

इस बात को लेकर भांजे ने उसकी हत्या की साजिश रची थी। शराब पीने के बहाने उसे बुलवाया और जब काफी नशा हो गया तो उसने स्कूल में गला घोट कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर वारदात में शामिल अन्य आरोपियों का पता लगाने में जुटी है।

रीवा में दुकानों के खुलने एवं बंद होने का समय बदला, कलेक्टर का आदेश जारी, पढ़ें…

[signoff]
Next Story
Share it