रीवा

रीवा: चाकू से हमला कर युवक की हत्या, आरोपी फरार

Rewa MP News
x
Rewa News: चाकू के हमले से घायल एक युवक की जहां मौत हो गई वहीं घायल युवक की हालत सामान्य बनी हुई है।

रीवा: सिविल लाइंस थाना अंतर्गत कबाड़ी मोहल्ला में बीती रात घटित चाकूबाजी की घटना में दो युवकों पर चाकू से हमला किया गया। जिसमें से चाकू के हमले से घायल एक युवक की जहां मौत हो गई वहीं घायल युवक की हालत सामान्य बनी हुई है। घटना में शामिल आरोपियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक युवक प्रमोद लोनिया निवासी कबाड़ी मोहल्ला 26 वर्ष के शव का पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

विवाद का कारण

बताया गया है कि बीती रात प्रमोद की भांजी सिमरन परिवार के ही प्रदीप लोनिया के घर गई थी। जहां किसी बात को लेकर प्रदीप ने सिमरन को थप्पड़ मार दिया। इसी बात को लेकर प्रमोद अपने चचेरे भाई जय के साथ आरोपी प्रदीप के घर गया। जहां दोनो पक्षों के बीच विवाद होने लगा। देखते ही देखते विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि मामला मारपीट तक पहुंच गया। इस दौरान आरोपी प्रदीप ने अपने सगे भाई सुदीप के साथ मिल कर प्रमोद के पेट पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने आए प्रमोद के भाई जय पर भी आरोपियों ने हमला कर उसे घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गए। घायल चचेरे भाइयों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे दोनो भाईयों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकां ने उन्हें सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया। बताते हैं कि यहां भर्ती रहे प्रमोद की शनिवार की सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई।

दी गई दबिश, नहीं मिले आरोपी

घटना के बाद सिविल लाइंस पुलिस ने देर रात आरोपियों के मकान में दबिश दी। लेकिन आरोपियों का कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे। गौरतलब है कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में पूर्व में भी चाकूबाजी और लूट की घटनाएं घटित हो चुकी है। इसके बाद भी पुलिस यहां घटित होने वाली आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगा पाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है।

वर्जन

चाकू के हमले से घायल युवक की मौत हो गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

हितेन्द्रनाथ शर्मा थाना प्रभारी सिविल लाइंस

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story