NEWS/65-chakajam.jpg

Rewa : रेलवे पुलिस के लॉकप में युवक ने लगाई फांसी, चोरी के संदेह में पकड़ा गया था आरोपी, भड़के परिजनो ने रोका पीएम, शव रख सड़क में किया चक्काजाम

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
10 Jun 2021

सतना। रेलवे पुलिस फोर्स सतना के लॉकअप में चोरी के संदेही आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से रेलवे पुलिस कर्मियों में हडकंप मच गया। उन्होने शव जिला अस्पताल में रखवाने के बाद आला अधिकारियों को सूचना दी गई। जानकारी के बाद जबलपुर से कमांडेंट भी सतना पहुंचे। 

ट्रेन से कूदकर भाग रहा था आरोपी

जानकारी के मुताबिक महानगरी एक्सप्रेस से सतना रेलवे स्टेशन में मोबाइल चोरी का आरोपी आदित्य पासी पिता निवासी पचमठा थाना सिटी कोतवाली रीवा का युवक उतरा था। आरपीएफ के जवानों को देखकर उसने दौड़ लगा दी। जवान उसका पीछा करके पकड़ कर पोस्ट ले आए। तलाशी ली तो उसके पास से कई मोबाइल मिले थे।

कंबल के सहारे लगा ली फांसी

आरपीएफ में लिखा पढ़ी चल रही थी, तभी संदेही ने लॉकअप के अंदर कंबल के सहारे फांसी लगा ली। सीनियर डीसीएम अरुण त्रिपाठी रात करीब 11 से 12 बजे के बीच सतना स्टेशन पहुंचे। उन्होंने मीडिया के सामने मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि लॉकअप में आदित्य पासी नाम के युवक ने आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना न्यायिक जांच के लिए सीजेएम को दे दी गई है। जांच कर संबंधित दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

भड़क गये परिजन

बताया गया, सूचना के बाद मृतक आदित्य की मां मुन्नी अपनी बहू और बेटों के साथ आरपीएफ पोस्ट पहुंची थी। जहां परिजनों और आरपीएफ जवानों के बीच झूमाझटकी हो गई। मृतक के परिजन मौत के बाद परिजन भड़के हुए हैं। वे सतना जिला अस्पताल में पीएम नहीं होने दे रहे थे। 

प्रदर्शनकारियों की मांग है कि बेटे का शव नहीं दिखाया गया है। उनकी मांग है कि दोषी अफसर और जवानों पर कार्रवाई हो, तब ही पीएम होगा। ऐसे में जिला अस्पताल में कई थानों का पुलिस बल पहुंचा है। एसडीएम राजेश राही, सीएमपी विजय प्रताप सिंह परिजनों को समझाइस दे रहे हैं।

शव रख किया चक्काजाम 

बता दे की सतना आरपीएफ की कस्टडी में हुई युवक की मौत के बाद शव को रीवा के जयस्तंभ चौक पर रोककर चक्काजाम किया जा रहा है. जहां पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है. 

Comments

Reewa

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER