रीवा

Rewa: सड़क में गाड़ी खड़ा करने के विवाद में युवक पर चाकू से हमला, आरोपी फरार

rewa crime news
x
रीवा: सिविल लाइंस थाना अंतर्गत छोटी पुल के समीप बीती रात युवक पर चाकू से हमला किए जाने का मामला सामने आया है।

रीवा: सिविल लाइंस थाना अंतर्गत छोटी पुल के समीप बीती रात युवक पर चाकू से हमला किए जाने का मामला सामने आया है। घटना का कारण आरोपियों द्वारा युवक की बाइक को सड़क में खड़ा करना बताया गया है। घायल युवक राकेश सिंह निवासी जोन्ही चोरहटा द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है।

पुलिस ने बताया कि युवक रीवा स्थित एक मेडिकल स्टोर में कार्य करता है। बीती रात काम समाप्त कर युवक अपने घर जा रहा था। जय स्तंभ के समीप युवक किराना दुकान में कुछ सामान खरीद रहा था। इसी दरमियान वहां पहुंचे आरोपी ने युवक की बाइक को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। इसी बात को लेकर युवक का आरोपी से विवाद होने लगा। लेकिन स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद आरोप युवक चला गया।

चार की संख्या में थे आरोपी

युवक ने बताया कि किराना सामान लेकर जब वह घर जा रहा था तो छोटी पुल के समीप चार की संख्या में रहे आरोपियों ने युवक को रोक लिया। बताते हैं कि आरोपियों ने इस दौरान युवक के पेट में चाकू से हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से घायल युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे सर्जरी वार्ड रेफर कर दिया। यहां भर्ती युवक की हालत सामान्य बताई गई है।

आरोपियों में किशोर भी

चिकित्सालय में भर्ती युवक की माने तो चाकू से हमला करने वाले युवको में दो की उम्र 15 से 17 के बीच की है। आरोपी कौन हैं और कहां के है इसका पता अभी नहीं चल पाया है। माना जा रहा है कि आरोपी कबाड़ी मोहल्ला के ही हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपियों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story