रीवा

रीवा: युवक पर चाकू से हमला, आरोपी फरार

रीवा: युवक पर चाकू से हमला, आरोपी फरार
x
Rewa News: जिले में जिस तरह से आपराधिक घटनाएं तेजी से घटित हो रही है, उसने पुलिस की कार्यप्रणाली को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

MP Rewa News: सिटी कोतवाली अंतर्गत पाण्डेन टोला के समीप बीती रात पैसे के लेन-देन के विवाद में युवक पर चाकू से हमला किया गया। घायल युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के सर्जरी वार्ड में भर्ती युवक की हालत सामान्य बताई गई है। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि फरियादी युवक जितेन्द्र साहू शहर के धोबिया टंकी के समीप फल की दुकान लगाता है। बीती रात वह अपने घर जा रहा था। पाण्डेन टोला के समीप पहुंचते ही वहां पहुंचे आरोपी, युवक से पैसे के पुराने मामले को लेकर विवाद करने लगे। बताते हैं कि विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने युवक की लात-घूंसो से पिटाई करने के बाद उस पर चाकू से हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गए। स्थानीय लोगों की मदद से युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया गया।

आए दिन हो रही चाकूबाजी की घटना

रीवा जिलें में चाकूबाजी की घटनाएं आए दिन हो रही है। हर दूसरे दिन चाकूबाजी की घटनाएं हो रही है। इसी कड़ी में गत दिवस गोविंदगढ़ क्षेत्र में चाकूबाजी की घटना हुई थी। इसके पूर्व जय स्तंभ के समीप चाकूबाजी की घटना में एक युवक को अपनी जान से हांथ धोना पड़ा था। गौरतलब है कि जिले में जिस तरह से आपराधिक घटनाएं तेजी से घटित हो रही है, उसने पुलिस की कार्यप्रणाली को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story