रीवा

रीवा: बाइक चोरी कर बेचने की फिराक में घूम रहा था युवक, अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया

रीवा: बाइक चोरी कर बेचने की फिराक में घूम रहा था युवक, अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया
x
आरोपियों की बाइक बेचने की सेटिंग चल ही रही थी, कुछ ही मिनटों में आरोपी बाइक बेंच भी देते।

रीवा: बाइक चोरी कर उसे बेचने की फिराक में घूम रहे चोरी के दो आरोपी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए। बताते हैं कि आरोपियों की बाइक बेचने की सेटिंग चल ही रही थी, कुछ ही मिनटों में आरोपी बाइक बेंच भी देते। लेकिन समय रहते पुलिस को आरोपियों की लोकेशन और मंसूबों के बारे में पता चल गया और आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपियों को न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि रायपुर कर्चुलियान थाना अंतर्गत सिरखिनी निवासी कृष्णनंद पाण्डेय पुत्र रामाधार पाण्डेय 42 वर्ष द्वारा 6 अप्रैल को बाइक चोरी होने की शिकायत थाने में की थी। अपने शिकायती आवेदन में फरियादी ने कहा था कि घोड़ा चौराहा से उसकी बाइक अज्ञात आरोपियों ने पार कर दी है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 379 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर बाइक चोरी के आरोपियों को बाइक सहित पकड़ लिया।

ये हैं आरोपी

पकड़े गए आरोपियों में अजय उर्फ लल्लू साकेत पुत्र रामकृपाल साकेत 23 वर्ष और विजय उर्फ छोटू साकेत पुत्र रामकृपाल साकेत 19 वर्ष दोनो निवासी उलहीकला थाना मनगवां शामिल है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक भी जब्त कर ली है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story