रीवा

रीवा में एक युवक की तालाब में डूबने से मौत, दूसरे की कुंड में जल समाधि

Sanjay Patel
30 July 2023 2:02 PM GMT
रीवा में एक युवक की तालाब में डूबने से मौत, दूसरे की कुंड में जल समाधि
x
Rewa News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में अलग-अलग हादसों में दो लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। एक युवक की जहां तालाब में डूबने से मौत हो गई, तो वहीं दूसरा कुंड के गहरे पानी में समा गया।

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में अलग-अलग हादसों में दो लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। एक युवक की जहां तालाब में डूबने से मौत हो गई, तो वहीं दूसरा कुंड के गहरे पानी में समा गया। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंची, जिसके बाद दोनों के शवों को पानी बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम कराया गया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

गनिगवां में तालाब में डूब गया युवक

पहला हादसा शाहपुर थाना अंतर्गत गनिगवां तालाब में हुआ। जहां शनिवार की दोपहर नहाने के दौरान युवक पानी में डूब गया। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची शाहपुर पुलिस ने मुख्यालय से गोताखोर मंगाए। घटना के संबंध में थाना प्रभारी अभिषेक पटेल के मुताबिक 29 जुलाई की दोपहर दिलीप कुमार वर्मा पुत्र संतोष वर्मा 19 वर्ष निवासी गौरी शाहपुर अपने दोस्तों के साथ गनिगवां तालाब में नहाने लगा। तैरना नहीं आने के कारण वह नदी के पानी में डूब गया। इसकी सूचना उसके दोस्तों व परिजनों ने पुलिस को दी। जिसके बाद मुख्यालय से होमगार्ड के गोताखोरों को बुलाया गया। आज सुबह उसके शव को नदी से बाहर निकाला गया। शव का पीएम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

गुढ़ में कुंड के गहरे पानी में समा गया

दूसरी घटना गुढ़ थाना अंतर्गत घटित हुई। घटना के संबंध में थाना प्रभारी प्रवीण उपाध्याय के मुताबिक शनिवार को दोपहर युवक यहां घूमने के उद्देश्य से पहुंचा था। पड़रुआ निवासी 22 वर्षीय युवक सोनू रजक पुत्र कलेश रजक पहाड़ पर पहुंचा। जहां उसने भैरव बाबा मंदिर के समीप बड़ा जलाशय देखा। इसमें बारिश का पानी भर जाने की वजह से यह कुंडनुमा बन गया था। ऐसे में सोनू कुंड में जाकर नहाने लगा। लोगों का कहना है कि वह गहरे पानी में समा गया जिससे उसकी मौत हो गई। लोगों द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई तब मौके पर गुढ़ थाना पहुंची और शव को बरामद किया।

Next Story