रीवा

रीवा: जय स्तंभ के समीप युवक की पिटाई, आरोपी छीन ले गए चेन

रीवा: जय स्तंभ के समीप युवक की पिटाई, आरोपी छीन ले गए चेन
x
Rewa News: जय स्तंभ के समीप युवक से मारपीट कर आरोपी उसके पास मौजूद चांदी की चेन लेकर चंपत हो गए।

मध्यप्रदेश रीवा न्यूज: सिविल लाइंस थाना अंतर्गत जय स्तंभ के समीप युवक से मारपीट कर आरोपी उसके पास मौजूद चांदी की चेन लेकर चंपत हो गए। फरियादी युवक द्वारा मारपीट की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि पुलिस ने इस मामले में एक संदेही को भी अपनी हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा संदेही से पूछताछ की जा रही है।

बताया गया है कि शहर के अमहिया थाना अंतर्गत विकास कालोनी निवासी संतोष चौधरी 22 वर्ष किसी काम से जय स्तंभ गया था। इसी दरमियान दो युवक, संतोष के पास पहुंचे और उसे जबरजस्ती एक एकांत में ले गए। जहां आरोपियों ने युवक से पैसे की मांग की। संतोष द्वारा मना करने पर आरोपियों ने युवक की प्लास्टिक की पाइप से न सिर्फ पिटाई कर दी। बल्कि उसके पास मौजूद चांदी की चेन भी अपने साथ ले गए। युवक द्वारा घटना की शिकायत थाने में की गई। शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक संदेही को पकड़ लिया है।

पूर्व में भी हो चुकी है घटनाएं

शहर के अतिसंवेदनशील जगहों में से एक जय स्तंभ का स्थान पहला ही है। गौरतलब है यहां मारपीट, लूट, चोरी, राहजनी आदि घटनाएं घटित होती ही रहती है। गत दिवस यहां लगातार दो दिन में दो चाकूबाजी की घटना हुई। जिसमें एक व्यक्ति की तो चाकू लगने से मौत तक हो गई। इसके बाद भी पुलिस यहां हो रही अनैतिक घटनाओं पर न तो अंकुश लगा पाने में कामायाब हो पा रही है और न ही यहां आए दिन घटित हो रही आपराधिक घटनाओं पर।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story