रीवा

रीवा: ट्रैक्टर पलटने से महिला की गई जान, पांच घायल

Anuppur MP News
x
Rewa MP News: मृतका और घायलों को संजय गांधी अस्पताल लाया गया।

MP Rewa News: विवि थाना अंतर्गत हरिहरपुर बाईपास में बीती रात ट्रैक्टर पलटने से उसमें सवार महिला की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं पांच लोग घायल हो गए। मृतकों और घायलों को संजय गांधी अस्पताल लाया गया। जहां से मृतक महिला के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। एसजीएमएच में भर्ती घायलों की हालत सामान्य बताई गई है।

बताया गया है कि सगरा थाना अंतर्गत कंचनपुर निवासी नीलू साकेत पत्नी विमलेश साकेत 35 वर्ष बीते दिवस अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ट्रैक्टर में सवार होकर रिश्तेदारी में चोरहटा थाना के डाढ़ी गांव जा रही थी। लेकिन सड़क दुर्घटना का शिकार होने के कारण महिला नीलू साकेत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घायलों और मृतकों को संजय गांधी अस्पताल लाने की व्यवस्था की गई।

कैसे हुआ हादसा

बताया गया है कि हरिहरपुर बाईपास के समीप पहुंचते ही अचानक सामने आए मवेशी को बचाने के फेर में ट्रैक्टर चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख पाया और अनियंत्रित हुआ ट्रैक्टर पलट गया। इस अप्रत्याशित दुर्घटना के कारण मौके पर चीख पुकार की स्थिति निर्मित हो गई।

ये हुए घायल

दुर्घटना के कारण महिला नीलू की जहां मौत हो गई वहीं महिला का पति विमलेश साकेत, भाई अच्छेलाल साकेत, शीला साकेत सहित दो अन्य लोग घायल हुए हैं। घायलों का इलाज चिकित्सालय के सर्जरी वार्ड में किया जा रहा है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story