रीवा

रीवा : पत्नी ने मांगे पैसे तो पति ने निपनिया पुल से लगा दी छलांग, तलाश में जुटी एसडीआरएफ टीम

रीवा : पत्नी ने मांगे पैसे तो पति ने निपनिया पुल से लगा दी छलांग, तलाश में जुटी एसडीआरएफ टीम
x
MP Rewa News : अधेड़ द्वारा नदी में छलांग लगाए जाने का कारण पत्नी द्वारा पैसे मांगना बताया जा रहा है।

MP Rewa News : रीवा जिले में सिटी कोतवाली अंतर्गत निपनिया पुल (Nipaniya Pull) में बीती रात 57 वर्षीय अधेड़ मोतीलाल साहू पुत्र हीरालाल साहू निवासी निपनिया वार्ड क्र. 1 ने छलांग लगा दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने युवक की तलाश शुरू की। लेकिन सोमवार की दोपहर तक अधेड़ का पता नहीं चल पाया है। एसडीआरएफ की टीम (SDRF Team) द्वारा अधेड़ की तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि अधेड़ द्वारा नदी में छलांग लगाए जाने का कारण पत्नी द्वारा पैसे मांगना बताया जा रहा है।

पत्नी से हुआ था विवाद

बताया गया है कि अधेड़ ठेला लगा कर अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण करता है। इसी कड़ी में बीती रात अधेड़ ठेला बंद करने के बाद अपने घर गया। जहां पत्नी ने अधेड़ से पैसे की मांग की। लेकिन पति ने पैसे न होने की बात कहते हुए रुपए देने से मना कर दिया। जिस पर पत्नी ने कहा कि शराब पीने के लिए पैसे हैं लेकिन मुझे मेरी भतीजी के रमन के लिए मायके जाना है, पैसे नहीं दे रहे। इसी बात को लेकर दंपत्ति के बीच विवाद इतना बढ़ा कि पति घर से भागते हुए निपनिया पुल पहुंचा और पुल में छलांग लगा दी। हालांकि इस दौरान परिजनों ने भागते हुए अधेड़ का पीछा कर उसे रोकने का प्रयास भी किया। लेकिन इसके पहले कि वह कामयाब हो पाते अधेड़ ने परिजनों के आंखो के सामने ही नदी में छलांग लगा दी। परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। रात हो जाने की वजह से रेस्क्यू शुरू नहीं हो पाया। सोमवार की सुबह से पुलिस और एसडीआरएफ की टीम द्वारा अधेड़ की तलाश की जा रही है।

पूर्व में भी किया था प्रयास

पुलिस ने बताया कि अधेड़ द्वारा पूर्व में चार बार भी आत्महत्या का प्रयास किया गया था। लेकिन हर बार परिजन अधेड़ को बचा लेते थे। लेकिन बीती रात पानी के तेज बहाव के कारण परिजन अधेड़ को बचा पाने में कामयाब नहीं हो पाए।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story