रीवा

रीवा: FIR हुई तो कव्वाल की बुद्धि खुल गई, कहा मोदी-योगी मेरे दिल में बसते हैं, पहले देश को गायब करने की बात कही थी

रीवा: FIR हुई तो कव्वाल की बुद्धि खुल गई, कहा मोदी-योगी मेरे दिल में बसते हैं, पहले देश को गायब करने की बात कही थी
x
Rewa: एमपी रीवा के मनगवां में 28 मार्च को हुए उर्स के मौके पर कव्वाल नवाज परवेज ने हिंदुस्तान को गायब करने की बात कही थी

Rewa: मध्य प्रदेश के रीवा जिले की मनगवां विधानसभा में उर्स के मौके पर कव्वाली का आयोजन हुआ था. जहां लोगों का मनोरंजन करने के लिए पहुचें यूपी कानपूर के कव्वाल नवाज परवेज (नवाज शरीफ) ने हिंदुस्तान को गायब करने की बात कही थी. जिसके बाद इसका खूब विरोध हुआ तो गृह मंत्री ने मामला दर्ज करने और परवेज को पकड़ने के लिए एमपी पुलिस की 2 टीमों को कानपुर भेज दिया। अब FIR हुई तो कव्वाली की बुद्धि खुल गई है। उसने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है- मोदी योगी तो मेरे दिल में बसते हैं, मैंने उनके खिलाफ या देश के खिलाफ कुछ कहा ही नहीं।

जैसे ही कव्वाल के खिलाफ जहर उगलने का मामला दर्ज हुआ तो उसके बोलने के तरीके में तुरंत बदलाव आ गया. FIR के बाद जो मोदी-योगी राग लाप रहा है वो 28 मार्च को उर्स के मौके पर हिंदुस्तान को गायब करने और हिस्ट्री देखने की बातें कर रहा था.

कव्वाली ने अपनी सफाई में क्या कहा

FIR होने के बाद जाहिल कव्वाल नवाज परवेज ने एक वीडियो मनगवां उर्स कमेटी के लोगों को भेजा, जिसके बाद उन लोगों ने कव्वाल के सफाई वाले वीडियो को इंटरनेट में अपलोड कर दिया, वीडियो में आरोपी कव्वाल कहता है -हिंदू भाइयों नमस्कार, आदाब, एक प्रोग्राम मैंने 28 मार्च को मनगवां में किया था। वहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वहां मैंने कोई ऐसी गलत बात नहीं की। मैंने ये कहा था कि हमारे मोदी जी भी हैं, यहां योगी जी भी हैं, अमित शाह भी हैं, मैंने कोई गलत बात नहीं की है. उनसे भी बड़े हैं कौन बड़े हैं अल्लाह, ईश्वर जितने भी भगवान हैं, तो उनकी बात सिर आंखों पर. मोदी जी मेरे दिल में हैं, योगी जी और अमित शाह मेरी जान में हैं. मैंने उनके लिए नहीं कहा था, किसी की तरफ इशारा नहीं था, इशारा गरीब नवाज की तरफ था

योगी, मोदी, शाह के लिए प्रेम झाड़ने वाले इस कव्वाल ने 28 मार्च को मंच में बैठकर लोगों के सामने जहर उगलते हुए कहा था- मोदी जी कहते हैं हम हैं, योगी जी कहते हैं हम हैं, अमित शाह कहते हैं हम हैं. मगर हैं कौन? कौन है? अगर गरीब नवाज चाह लें ना ... तो हिंदुस्तान पता ही नहीं चलेगा कहां पर बसा था और कहां पर था. ये वलियों का वो मक़ाम है कि अगर नज़र फेर लेते हैं तो पूरे शहर वीरान हो जाते हैं. हिस्ट्री पढ़ लो तो पता चल जाएगा।

पुलिस गई है पकड़ने

इस घटना के बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी बयान सामने आया है. उन्होंने पुलिस की 2 टीमों को यूपी कानपूर भेजा है. 30 मार्च को ही रीवा पुलिस की 2 टीमों को रवाना कर दिया गया था. जहां से वह आरोपी कव्वाल को पकड़कर रीवा लाएंगे।

कव्वाल का पुराना वीडियो

FIR होने के बाद कव्वाल का नया वीडियो


Next Story