रीवा

रीवा: CM SHIVRAJ और PM MODI को ये क्या कह गए कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू, पढ़ ले पूरी खबर...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
रीवा: CM SHIVRAJ और PM MODI को ये क्या कह गए कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू, पढ़ ले पूरी खबर...
x
रीवा: CM SHIVRAJ और PM MODI को ये क्या कह गए कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू, पढ़ ले पूरी खबर...रीवा : प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह

रीवा: CM SHIVRAJ और PM MODI को ये क्या कह गए कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू, पढ़ ले पूरी खबर…

रीवा : प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM SHIVRAJ) के शहडोल आगमन दौरान उद्योगपति अंबानी की रिलायंस कंपनी की दो गाड़ियों को जिला कलेक्टर शहडोल द्वारा अधिग्रहित किए जाने पर जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत से मंगू ने कहां की मोदी सरकार (PM MODI) की तरह प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी अंबानी व अडानी के गुलाम बन गए हैं.

बिन बताएं अचानक अस्पताल पहुंचे रीवा कलेक्टर, डीन डॉ मनोज इंदूलकर और अधीक्षक डॉ शशिधर गर्ग को फटकार लगाते हुए कहा ये सब क्या है…

उन्होंने कहा कि देश के किसानों को दिल्ली की सड़कों में अपने प्राणों का न्योछावर अंबानी-अंडानी के कारण करना पड़ रहा है इसी तरह मध्यप्रदेश में भी शिवराज सिंह ने अंबानी की कंपनी को लाभ दिलाने के लिए प्रदेश के किसानों युवा बेरोजगारों मजदूरों व कर्मचारियों का शोषण करने पर उतारू हैं ।

रीवा: CM SHIVRAJ और PM MODI को ये क्या कह गए कांग्रेस अध्यक्ष गुरमीत सिंह मंगू, पढ़ ले पूरी खबर...

कांग्रेस शहर अध्यक्ष ने यह भी कहा कि शिवराज सिंह जी भोपाल से लेकर प्रदेश के सभी जिलों में अंबानी की कंपनी का लाभ अपने लिए लेने के लिए जिले के अधिकारियों को दबाव बनाते हैं इसका जीता जागता उदाहरण शहडोल के कलेक्टर द्वारा वाहन अधिग्रहण की सूचना जारी करने से हुआ।

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश की जनता शिवराज सिंह व मोदी सरकार के जन विरोधी कृत्यों का विरोध नहीं किया तो आने वाले समय में प्रदेश व देश अंबानी-अडानी की गुलामी के जंजीरों में बंद हो जाएगा।

रीवा : किसान अपना अधिकार चाहता है,मोदी बने है तानाशाह

रीवा : सड़क पर उतरी कांग्रेस,किसान बिल का किया विरोध

रीवा : खेतों में दबी मिली देशी शराब,कार्रवाई से खलबली

रीवा : ताक पर एम्बुलेंस सेवा के मापदंड़, परिवहन और स्वास्थ्य विभाग की जवाबदारी फिर भी बेपरवाह, लुट रहे मरीज, चलता है कमीशन का..

MP : अजय सिंह ने कहा : मुख्यमंत्री बोल रहे गुंडों की भाषा, गाड़ दूंगा, उल्टा लटका दूंगा, तान दूंगा, छोडूंगा नहीं

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story