रीवा

रीवा में बाराती की गला रेत कर हत्या, डीजे बंद करने को लेकर हुआ था विवाद

Rewa MP News
x
रीवा (Rewa) में बाराती की गला रेत कर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

रीवा (Rewa) के मऊगंज थाना अंतर्गत इन्द्रजीत सिंह गांव में बीती रात डीजे बंद कराने के विवाद में बाराती की गला रेत कर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने इस मामले में तीन संदेहियों को अपनी हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि गुढ़ थाना अंतर्गत खजुआ गांव निवासी हीरालाल साकेत की बारात मऊगंज निवासी श्यामलाल साकेत के यहां गई थी। बारात में दूल्हे के बुआ का लड़का दिनेश साकेत गुढ़ भी गया था। बताते हैं कि बारातियों और घरातियों के बीच डीजे बंद करने को लेकर विवाद हुआ था। लेकिन बडे़-बुजुर्गों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया।

घर से 100 मीटर दूर मिली लाश

बताते हैं कि दुलहन की विदाई से कुछ समय पूर्व ही युवक दिनेश की लाश घर से 100 मीटर की दूरी पर पाई गई। युवक की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर की गई थी। युवक की हत्या किए जाने का पता चलते ही शादी की खुशियां देखते ही देखते मातम में बदल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची मऊगंज और एफएसएल टीम ने आवश्यक साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। पुलिस द्वारा पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को मऊगंज सिविल अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। जहां से युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

संदेहियों से की जा रही पूछताछ

पुलिस ने बताया कि बीती रात डीजे को लेकर युवक का घरातियों से विवाद हुआ था। इसी कारण से संभवतः आरोपियों ने युवक की हत्या कर दी होगी। लेकिन अभी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता। पीएम रिपोर्ट और जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

वर्जन

बारात में शामिल होने आए युवक की धारदार हथियार से हत्या किए जाने की घटना हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कुछ संदेहियों को अपनी हिरासत में लिया है। संदेहियों से पूछताछ की जा रही है।

नवीन दुबे एसडीओपी मऊगंज

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story