रीवा

Rewa Weather Update: रीवा, मऊगंज, हनुमना, देवतालाब, नईगढ़ी सहित इन क्षेत्रों में हुई बारिश, आने वाले 2-3 दिनों तक मौसम विभाग की बड़ा अपडेट

Rewa Weather Update: रीवा, मऊगंज, हनुमना, देवतालाब, नईगढ़ी सहित इन क्षेत्रों में हुई बारिश, आने वाले 2-3 दिनों तक मौसम विभाग की बड़ा अपडेट
x
Rewa Weather Update: जिले में पांच दिन के अंतराल में शनिवार को पुनः पानी गिरा।

Rewa Weather Update: जिले में पांच दिन के अंतराल में शनिवार को पुनः पानी गिरा। शहर में सुबह 6 बजे के लगभग बादलों की गर्जना शुरु हुई। फिर हवाओं के साथ कभी रिमझिम तो कभी कुछ तेज वर्षा होने लगी। सुबह 11 बजे तक इस प्रकार रुक-रुककर शहर में पानी गिरता रहा। ऐसे ही, मऊगंज, हनुमना, देवतालाब, नईगढ़ी, मनगवां आदि क्षेत्रों में भी शनिवार को बारिश हुई। जिले के अन्य आंचलिक क्षेत्रों में भी यही स्थिति रही।

इसके बाद भी शनिवार को पूरे दिन आसमान में बादल गहराते रहे। दोपहर को कुछ समय के लिए धूप निकली लेकिन यह फिर बादलों में ओझल हो गई। आसमान में बादलों के होने से अभी वर्षा की आशंका हुई है। और विभाग की माने तो उत्तर भारत में एक पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय है, जिसके चलते अगले दो-तीन दिन जिले में बादलों की आवाजाही हो सकती है। साथ ही हलकी बारिश की संभावना बनी हुई है.

ठण्ड का असर बढ़ा

हवाओं के साथ वर्षा होने से फिजाओं में ठण्डक बढ़ गई। इस कारण दिन के वक अपेक्षाकृत अधिक ठण्ड का अहसास हुआ। लिहाज तापमान में भी बदलाव हुआ। शनिवार को दिन का तापमान बीते दिन से 2.5 डिग्री सेल्सियस कम 25.5 डि.से किया गया। वहीं, न्यूनतम तापमान गत दिवस की अपेक्षा 3.5 डि.से. की बढ़त के साथ 15.0 डि.से. पर कायम हुआ।




Next Story