रीवा

रीवा: कांग्रेस नेता अभय मिश्रा के वेयर हाउस में कर्मचारी की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

RaipurNew Years picnic was expensive for teacher fell in ditch taking selfie with friends died
x
सांकेतिक तस्वीर 
कांग्रेस नेता अभय मिश्रा (Congress leader Abhay Mishra) के वेयर हाउस में कार्यरत कर्मचारी की मौत के मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है.

रीवा (Rewa News): चोरहटा थाना अंतर्गत कांग्रेस नेता अभय मिश्रा (Congress leader Abhay Mishra) के वेयर हाउस में कार्यरत कर्मचारी की मौत के मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। एसपी द्वारा परिजनों को जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है। फिलहाल युवक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि नईगढ़ी थाना अंतर्गत कोट निवासी अंकित मिश्रा पुत्र दयानंद मिश्रा 30 वर्ष चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले वेयर हाउस में कार्य करता था। बीती शाम कार्य करते हुए अचानक युवक की तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद साथी कर्मचारियों ने घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों में रहा आक्रोश

मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि अगर युवक की तबियत ही बिगड़ी थी तो साथ रहे कर्मचारियों द्वारा उसे अस्पताल ले जाने की व्यवस्था करनी चाहिए थी। लेकिन कर्मचारियों द्वारा हमें फोन किया गया। जब हम वेयर हाउस पहुंचे तब तक युवक की हालत बहुत बिगड़ चुकी थी। जैसे ही हम युवक को लेकर एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों परीक्षण कर युवक को मृत घोषित कर दिया। अगर साथ के साथी कर्मचारी समय पर युवक को अस्पताल पहुंचा देते तो उसकी जान बच सकती थी। लेकिन ऐसा नहीं किया गया, मामला पूरी तरह से संदेहास्पद है इसकी जांच की जानी चाहिए।

लगाया हत्या का आरोप

युवक की मौत के बाद आक्रोशित परिजनां ने हत्या का संदेह जताते हुए एसपी से मुलाकात की। इस दौरान परिजनां निष्पक्ष जांच की मांग से संबंधित आवेदन भी सौंपा। एसपी द्वारा जांच का आश्वासन परिजनों को दिया गया है।

वर्जन

वेयर हाउस के कर्मचारी की मौत हुई है। परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

अवनीश पाण्डेय, थाना प्रभारी चोरहटा

Next Story