रीवा

रीवा: बिजली की आंख मिचौली से परेशान वार्डवासियों ने फोन आपरेटर और जेई कि की पिटाई, तीन आरोपी पकड़ाए

रीवा: बिजली की आंख मिचौली से परेशान वार्डवासियों ने फोन आपरेटर और जेई कि की पिटाई, तीन आरोपी पकड़ाए
x
Rewa News: सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ कर थाने ले गई।

MP Rewa News: बिजली की आंख मिचौली से परेशान वार्डवासियों ने बीते दिवस बिजली विभाग के कार्यालय में न सिर्फ हंगामा किया बल्कि वहां मौजूद जेई जितेश त्रिपाठी और फोन आपरेटर प्रदीप तिवारी के साथ मारपीट की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ कर थाने ले गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 332, 186, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। यह कार्रवाई अमहिया पुलिस द्वारा की गई है।

क्या है मामला

बताया गया है कि बीते दिवस शहर के राघव रामनगर में दोपहर से बिजली सप्लाई ठप्प थी। वार्डवासियों द्वारा विद्युत व्यवस्था बहाल करने के लिए कार्यालय में शिकायत की गई। लेकिन विभाग के कर्मचारी कालोनी में जाकर बिजली व्यवस्था बहाल करने की जहमत नहीं उठाई। इसी बात से आक्रोशित वार्डवासी अमहिया थाने क्षेत्र अंतर्गत विद्युत विभाग के कार्यालय पहुंचे। जहां मौके पर मौजूद फोन आपरेटर से उन्होने विवाद शुरू कर दिया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि मामला मारपीट तक पहुंच गया। इस दौरान वहां पहुंचे जेई जितेश के साथ भी आरोपियों ने झूमा-झटकी करते हुए पिटाई कर दी। मामला बढ़ता देख मौके पर अमहिया पुलिस पहुंच गई। पुलिस आरोपियों को पकड़ कर थाने ले गई।

ये हैं आरोपी

पुलिस ने इस मामले में जिन तीन लोगों को आरोपी बनाया है उसमें ज्ञानेन्द्र शुक्ला, सुधीर मिश्रा और देवेन्द्र कुमार द्विवेदी सभी निवासी राघव रामनगर शामिल है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया।

बनी रहती है समस्या

शहर के साथ ही ग्रामीण अंचल में बिजली की समस्या अपने चरम पर है। बिजली कब आएगी कब चली जाएगी कुछ कहा नहीं जा सकता। गर्मी में बिजली न होने के कारण बच्चों और बुजुर्गों की क्या स्थिति होती होगी इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। हालांकि इस मामले में विभाग के अधिकारीयों का कहना है कि वार्ड में बिजली न होने की शिकायत मिली थी। मेंटेनेंस विभाग द्वारा टीम भेजी जा रही थी। लेकिन इसके पहले ही आरोपी आकर विवाद करने लगे।

वर्जन

विद्युत विभाग के कार्यालय में जेई और फोन आपरेटर से मारपीट करने के तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। थाने में प्रकरण पंजीबद्ध हो गया है।

शिवा अग्रवाल थाना प्रभारी अमहिया

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story