रीवा

REWA: सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में वार्ड पार्षद बैठी धरने पर, सुपरवाइजर एवं स्टाफ पर अभद्रता का लगाया आरोप

REWA: सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में वार्ड पार्षद बैठी धरने पर, सुपरवाइजर एवं स्टाफ पर अभद्रता का लगाया आरोप
x
MP Rewa News: रीवा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में वार्ड पार्षद ने अस्पताल के सुपरवाइजर एवं स्टाफ पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गई.

MP Rewa News: सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में रीवा नगर-निगम की वार्ड पार्षद नम्रता सिंह ने अस्पताल के सुपरवाइजर एवं पर्ची काउंटर के स्टाफ पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गई। उनके साथ उनके पति संजय सिंह सहित अस्पताल में मौजूद कुछ अन्य परेशान लोग भी धरने में बैठे गए। इसकी जानकारी लगते ही अस्पताल प्रशासन के डॉक्टर मौके पर पहुंचे और उन्होने ऐसे स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की बात कहते हुए मामले को शांत कराया।

पर्ची कांउटर में हुआ विवाद

जानकारी के तहत पर्ची कटवाते समय पार्षद से धक्का-मुक्की हो गई, जिससे पार्षद आक्रोशित हो गई और वे अस्पताल में धरने पर बैठ गई। बताया जाता है कि अस्पताल में महज दो काउंटर के बीच सैकड़ों की भीड़ पर्ची कटवाने के लिए मौजूद थी।

पार्षद का अरोप है कि अस्पताल के पर्ची काउंटर में उनके साथ अभ्रद्रता की गई। उन्होने बताया कि पर्ची काउंटर की कर्मचारी पर्ची नहीं काट रही थी, जबकि लोगों की लम्बी लाइन लगी हुई थी। वह महज अस्पताल के लोगों को पर्ची दे रही थी और आम आदमी पर्ची के लिए परेशान था। इसकों लेकर जब उन्होने बात की तो सुपरवाइजर एवं पर्ची काउंटर की स्टाफ ने उसके साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया।

पति का इलाज कराने पहुंची थी पार्षद

बताया जाता है कि वार्ड की पार्षद नम्रता सिंह अपने पति संजय सिंह का इलाज कराने के लिए सुपर स्पेशलिटी अस्पताल लेकर पहुंची थी। जहां पर्ची काउंटर में उनका स्टाफ के साथ विवाद हो गया। वहीं अस्पताल प्रशासन ने संबंधित स्टाफ के खिलाफ एक्शन लेने की बात कह रहा है।

अस्पताल की व्यवस्थाओं पर उठे सवाल

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में व्यवस्थाओं पर हर कोई सवाल उठा रहा है। मरीजों को कहना है कि है तो यह सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, लेकिन मरीजों को ऐसी कोई सुविधा नही मिल पा रही है और महज पर्ची के लिए मरीज परेशान हो रहे है।

Next Story