रीवा

उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल का रीवा दौरा कार्यक्रम

उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल का रीवा दौरा कार्यक्रम
x

MP Deputy Chief Minister Rajendra Shukla: मध्य प्रदेश में कैबिनेट विस्तार को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव और डेप्युटी सीएम जगदीश देवड़ा, राजेंद्र शुक्ल दिल्ली दौरे पर पहुंचे थे. तीनों ने दिल्ली के 7 लोक कल्याण मार्ग पर पीएम मोदी से मुलाकात की और मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल गठन को लेकर चर्चा की। मोदी और अमित शाह समेत कई बड़े नेताओ से मुलाकात करने के बाद मध्यप्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला भोपाल में आने के बाद रीवा के दौरे पर 2 दिन के लिए आने वाले है.

उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल 23 एवं 24 दिसंबर को रीवा के प्रवास में रहेंगे। 23 दिसंबर प्रातः 10 बजे राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल के साथ उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल भोपाल से रीवा के लिये प्रस्थान करेंगे। दोपहर 12 बजे राज्यपाल श्री पटेल के साथ एस.एस.मेडीकल कॉलेज सोसायटी के डायमंड जुबली कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।

उप मुख्यमंत्री दोपहर 2:40 बजे ग्राम बैसा में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में शामिल होंगे। अपराह्न 4:30 बजे कलेक्ट्रेट रीवा के सभाकक्ष में जिले में कम्प्रेस्ड बॉयो प्लान्ट स्थापना की बैठक में शामिल होंगे। 24 दिसंबर को प्रातः 10:50 बजे राज्यपाल श्री मंगुभाई पटेल के साथ उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय रीवा के 11वें दीक्षांत समारोह में सम्मिलित होंगे।

ये रहा उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल के रीवा दौरे का कार्यक्रम



Next Story