रीवा

रीवा: सोशल मीडिया में वायरल हुआ हवाई फायर का वीडियो, आरोपियों की शिनाख्तगी में जुटी पुलिस

रीवा: सोशल मीडिया में वायरल हुआ हवाई फायर का वीडियो, आरोपियों की शिनाख्तगी में जुटी पुलिस
x
रीवा- सोमवार को सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक बर्थडे पार्टी में दो युवक पिस्टल से हवाई फायर करते हुए नजर आ रहे हैं।

रीवा- सोमवार को सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक बर्थडे पार्टी में दो युवक पिस्टल से हवाई फायर करते हुए नजर आ रहे हैं। युवक कौन हैं और किस थाना क्षेत्र के हैं इसका पता अभी नहीं चल पाया है। हालांकि वायरल पोस्ट के अनुसार संबंधित युवक बैकुण्ठपुर थाना क्षेत्र के हैं। हालांकि पुलिस अभी तक संबंधित युवकों का पता नहीं लगा पाई है।


बताया गया है कि बीते दिवस वाट्सएप ग्रुप में एक बर्थडे पार्टी का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें युवक की पार्टी मना रहे आधा दर्जन रहे युवकों में से दो युवक जनमदिन की खुशी में इतने उतावले हो गए कि वह पिस्टल से हवाई फायर करने लगे। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के साथ ही एक पोस्ट भी लिखा है। जिसमें संबंधित युवकों के बारे में बताया गया है कि वह बैकुण्ठपुर के रहने वाले हैं। संबंधित युवक शातिर बदमाश भी हैं।

पूर्व में भी वायरल हुआ था वीडियो

बताया गया है कि पांच माह पूर्व सोशल मीडिया में एक और वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक युवक अपने मकान की छत पर खड़ा होकर कट्टे से हवाई फायर कर रहा है। इस वीडियों के वायरल होने के बाद दिनों तक युवक का पता ही नहीं चल पाया था। लेकिन जब बिछिया पुलिस ने युवक का पता लगाने का प्रयास गंभीरता से प्रयास किया तो अरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

बैकुण्ठपुर थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि बर्थडे पार्टी में पिस्टल से हवाई फायर करने का वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। लेकिन संबंधित युवक मेरे ही थाना क्षेत्र के हैं और आरोपी भी बैकुण्ठपुर के हैं। इस बात की पुष्टि नहीं हो पा रही है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story