रीवा

रीवा: सब्जी मंडी में वाहन चोर गिरोह सक्रिय, पलक झपकते ही पार हो गई स्कूटी, CCTV फुटेज में दिखा चोर

x
जिले में इन दिनों वाहन चोर गिरोह काफी सक्रिय दिखाई दे रहा है।

जिले में इन दिनों वाहन चोर गिरोह काफी सक्रिय दिखाई दे रहा है। सबसे अधिक सब्जी मंडी के आसपास खड़े होने वाले वाहनों को चोर निशाना बना रहे हैं। सोमवार को स्कूटी लेकर सब्जी मंडी में सब्जी खरीदने गए युवक की स्कूटी चोरों ने पलक झपकते ही पार कर दी। 15 से 20 मिनट बाद जब युवक सब्जी खरीद कर बाहर आया तो पता चला कि खड़े स्थान से स्कूटी नदारद है।

थाने में शिकायत करवाई दर्ज

सिटी कोतवाली थाने पहुंचे रवि शंकर तिवारी पिता दयाशंकर शास्त्री निवासी ला कालेज के पीछे झरिया मोहल्ला ने बताया कि सोमवार 5 दिसंबर को सुबह 10ः30 सब्जी खरीदने मंडी गए हुए थे। वहां स्कूटी खड़ी कर सब्जी की खरीदारी करने लगे और 10ः52 पर लौट कर आए तो देखा कि स्कूटी जिसका नम्बर एमपी 17 एस 7491 गायब है।

काफी खोजबीन करने के बाद भी स्कूटी का पता नहीं चला। युवक ने सिटी कोतवाली थाने में जाकर स्कूटी चोरी होने की शिकायत दर्ज करवा दी है। अब देखना यह है कि पुलिस चोर का पता लगा पाती है या नहीं।


सीसीटीवी में दिखा चोर

रवि शंकर बताते हैं कि काफी इधर-उधर तलाश करने के बाद जब स्कूटी नहीं मिली तो एक दुकान में लगे सीसीटीवी खंगाला गया। दुकान के सीसीटीवी फुटेज में एक 20 से 25 वर्ष का युवक जो मुंह में कपड़ा बांधे हुए हैं स्कूटी चुरा कर जाता हुआ दिख रहा है।

सब्जी मंडी बना चोरों का अड्डा

रीवा शहर की पुरानी सब्जी मंडी चोरों के लिए दुधारू गाय साबित हो रही है। मंडी में भीड़ भाड़ होने की वजह से एक तो जेब कतरे सक्रिय रहते हैं। वही वाहन खड़ा कर सब्जी लेने जाने वालों के चोर वाहन पार कर रहे हैं। लेकिन सिटी कोतवाली पुलिस चोरों पर लगाम नहीं लगा पा रही है। इसी का नतीजा है कि आए दिन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story