रीवा

REWA : लग्जरी कार से रीवा लाई जा रही 6 लाख से अधिक कीमत की 45 सौ शीशी कफ सिरप की खेप जब्त, आरोपी फरार

REWA : लग्जरी कार से रीवा लाई जा रही 6 लाख से अधिक कीमत की 45 सौ शीशी कफ सिरप की खेप जब्त, आरोपी फरार
x
MP Rewa News : हनुमना पुलिस ने यूपी से लग्जरी कार में लाई जा रही 6 लाख 75 हजार कीमत की 45 सौ शीशी कफ सिरप जब्त की है (Cough Syrup Seize In Rewa)।

MP Rewa News : हनुमना पुलिस ने यूपी से लग्जरी कार में लाई जा रही 6 लाख 75 हजार कीमत की 45 सौ शीशी कफ सिरप जब्त (Cough Syrup Seize In Rewa) की है। हालांकि आरोपी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहे। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि यूपी से स्कॉर्पियो वाहन में कफ सिरप (Cough Syrup Loaded Scorpio Sieze) की खेप लोड कर उसे रीवा लाया जा रहा है। हनुमना पुलिस को जैसे ही घटना के संबंध में सूचना मिली उन्होने इस वरिष्ठ अधिकारियों को इस बारे में जानकारी दी। अधिकारियों के निर्देश के बाद हनुमना पुलिस ने घेराबंदी कर वाहन को रोकने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस को देख वाहन चालक गाड़ी को भगाने लगा। बताते हैं कि ग्राम टटिहरा के समीप आरोपी चालक वाहन को छोड़ कर भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन की जब तलाशी ली तो पुलिस को उसमें से अवैध कफ सिरप की खेप मिली।

नहीं लग पा रहा अंकुश

यूपी से भारी मात्रा में कफ सिरप की खेप आने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसके पूर्व भी यूपी से रीवा लाई जा रही कफ सिरप की खेप पुलिस ने जब्त की है। गौरतलब है कि यूपी से हनुमना और सोहागी के रास्ते कफ सिरप की खेप रीवा लाई जाती है। यही कारण है कि अन्य थानों की अपेक्षा हनुमना और सोहागी थाना पुलिस द्वारा कफ सिरप के खिलाफ सबसे अधिक कार्रवाई की जाती है।

वर्जन

यूपी से लग्जरी कार में लाई जा रही कफ सिरप की खेप पुलिस ने जब्त की है। जब्त 45 शीशी कफ सिरप की कीमत 6 लाख 75 हजार है। आरोपी फरार है। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

शैल यादव, थाना प्रभारी हनुमना

Next Story