रीवा

Rewa Udaipur Express Train: विंध्य को एक और एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात, 31 से शुरू होगी रीवा-उदयपुर ट्रेन

Rewa Udaipur Express Train
x
Rewa Udaipur Weekly Special Train News, Time Table: विंध्य वासियो के लिए खुशखबरी है। भारतीय रेलवे ने रीवा से उदयपुर के लिए साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है।

Rewa Udaipur Weekly Special Train News, Time Table: विंध्य वासियो के लिए खुशखबरी है। यात्रियों के सफर को और सुगम और महानगरों से विंध्य को रेल मार्ग से जोड़ने का प्रयास रेलवे विभाग लगातार कर रहा है। बता दें कि रीवा मुंबई एक्सप्रेस ट्रेन और रीवा- उधना (सूरत) एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन के बाद अब भारतीय रेलवे ने रीवा से उदयपुर के लिए साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन (Rewa Udaipur Express Train) चलाने का निर्णय लिया है।

Rewa Udaipur Express Train: नोटिफिकेशन हुआ जारी

रीवा रियासत (RewaRiyasat.Com) की टीम से बात करते हुए प्रकाश सिवनानी (सयोंजक रेल यात्री जन कल्याण संघ, रीवा) ने जानकारी दी है कि पश्चिम मध्य रेल जबलपुर द्वारा रीवा उदयपुर ट्रेन चलाने का विधिवत नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि 31 जुलाई को भारत के रेल मंत्री अश्विन वैष्णव दिल्ली से विर्चुअल इनॉग्रेशन करेंगे। रविवार को रेल मंत्री दोपहर 3: 30 बजे हरी झंडी दिखा कर रीवा से उदयपुर के लिए रवाना करेंगे। जानकारी के अनुसार यह स्पेशल ट्रेन को ट्रायल के रूप में 5 फेरो के लिए चलाया जायेगा।

Rewa Udaipur Weekly Special Train Time Table

रीवा उदयपुर स्पेशल ट्रेन का रीवा से छूटने का समय हर रविवार रात 8:55 पर रहेगा। इसी के साथ यह गाडी सोमवार सुबह 8:50 कोटा (सोगरिया) पहुंचेगी तो वहीं उदयपुर दोपहर 2:20 बजे पहुंचेगी। बताते चलें की इस गाडी के चलने से रीवा स्टेशन से छूटने वाली गाड़ियों की संख्या अब 13 हो जाएगी।

Next Story