2021/07/67-rewa_mobile_chori.jpg

Rewa : चोरी का मोबाइल बेचते दो युवक पकड़ाए, 27 नग मोबाइल जब्त

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
13 Jul 2021

Rewa News / रीवा न्यूज़ : एक सप्ताह पूर्व जवा थाना (Jawa Police Station) अर्तगत गढ़ी रोड़ पेट्रोल पम्प के सामने की दूकान में चोरों ने धावा बोलते हुए मोबाइल पार कर दिया था। मोबाइल बेचने चोर ने दो युवको को लगाया था जो पुलिस के हत्थे चढ़ गये। जिनके पास 27 नग मोबाइल बरामद कर लिया गया है। वही पुलिस पकड़े गये युवकों के बताने पर मुख्य आरोपियों की तलाश कर रही है। माना जा रहा है कि जल्दी ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगें। 

छत के रास्ते घुसे थे चोर

जानकारी के अनुसार 6 जुलाई को उमेश कुमार गुप्ता पिता लालता प्रसाद गुप्ता 32 वर्ष निवासी बरौली ठकुरान जवा (Barauli Thakuran Jawa) ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थीं। जिसमें उमेंश ने बताया था कि छत की सरिया काटकर दुकान के अंदर प्रवेश कर चोरों ने आलमारी में रखे 32 नग मोबाइल, 20 नग मोबाइल का चार्जर, 1 नग कीपैड तथा 29 नग मोबाइल की बैट्री, चोरी कर ले गये है। 

जंच में जुटी थी पुलिस

मोबाइल चोरी की जानकारी होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में थी। पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को पता लगाने के लिए सक्रिय कर दिया। इसी बीच पता चला कि दो युवक मोबाइल बेचने की फिराक में हैं। 

पकडे़ गये आरोपी

पुलिस ने आरोपियों को पकडने जिले के अपने वरिष्ठ आधिकारियों को जानकारी देते हुए बरगढ़ ग्राम जिला चित्रकूट (Bargarh Village District Chitrakoot) के लिए एक टीम रवाना की गई। जहां मुखबिर के बताए अनुसार उज्जवल उर्फ रोहित केशरवानी पिता सूरज प्रसाद और अनुराज उर्फ अमित पाण्डेय पिता मुकुंद बिहारी को तलाश कर पकड़ लिया। वही उनके बताए अनुसार दो मुख्य आरोपी जिन्होने दुकान में घुसकर मोबाइल चोरी किया था उनकी तलाश कर रही है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER