vindhyacoronabulletin/gaja .jpg

REWA : दो तस्करों से एक क्विंटल से ज्यादा गांजा बरामद, कार में छुपाकर ले जा रहे थे गांजा

RewaRiyasat.Com
Saroj Kumar Tiwari
01 Jun 2021

रीवा। जिले में बेखौफ गांजा का कारोबार हो रहा है। पुलिस आये दिन गांजा की खेप पकड़ रही है लेकिन सरगना पुलिस के हाथ नहीं लग रहे। सोमवार को जिले के चोरहटा एंव मनगवां पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई में लाखों रुपये का गांजा बरामद कर तस्करों को गिरफ्तार किया है। एक ओर जहां मनगवां ने रेनाल्ड कार सहित 65 किलो गांजा बरामद कर तीन तस्करों को पकड़ा वहीं दूसरी ओर चोरहटा पुलिस ने 55 किलो गांजा बरामद कर दो तस्करों को पकड़ा।

पुलिस ने  बताया कि मनगवां पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में अंकित पांडेय पिता राजेश पांडेय, वीरेंद्र उर्फ अंशू पांडेय पिता शिवाकांत एंव मनीष तिवारी पिता रघुनाथ तिवारी तीनों निवासी ग्राम कठेरी थाना मनगवां को 65 किलो गांजा के साथ पकड़ा है। साथ ही आरोपियों से पुलिस ने गांजा की खेप लेकर आने वाली रेनाल्ड कार भी जब्त कर ली।

चोरहटा पुलिस ने पकड़ी खेप

सोमवार को मुखबिर की सूचना पर चोरहटा पुलिस ने 55 किलो गांजा के साथ तस्कर सत्यभान उर्फ डेविड पटेल एंव राहुल पटेल को गिर तार किया है। दोनो थानों में पकड़े गये गांजा की कीमत पुलिस पांच लाख 50 हजार रुपये आंकी है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सफेद रंग की बोरी में दो युवक मोटर साइकिल से गांजा लादकर जा रहे हैं।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सत्यभान उर्फ डेविड पटेल एवं रहल पटेल निवासी खैरा बेला की प्लास्टिक के सफेद रंग की बोरी गांजा के पैकेट लोडकर जा रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर खैरा नहर चोरहटा के समीप पुलिस ने घेराबंदी की तो आरोपी तेज र तार से मोटर साइकिल चलाते हुए पुलिस को देखकर प्लास्टिक की बोरी फेंक कर भाग निकले। बोरी में 11 पैकेट गांजा मिला है जिसका वजन 55 किलो ग्राम बताया गया है तथा कीमत साढ़े पांच लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये तलाश जारी है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER