रीवा

रीवा: चोरी की 9 मोटरपंप के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, आरोपी गए जेल

Rewa MP News
x
MP Rewa News : पुलिस के बताये अनुसार क्षेत्र से मोटर पंप चोरी होने की शिकायत थाने में की गई थी।

MP Rewa News : मनगवां पुलिस ने चोरी की 9 मोटर पंप के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 457, 380, 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र से मोटर पंप चोरी होने की शिकायत थाने में की गई थी। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने पर दो आरोपियों को धर दबोचा। पूछताछ में आरोपियों ने मोटर पंप चोरी होने की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने 9 मोटर पंप दस्तयाब कर ली।

ये हैं आरोपी

मोटर पंप चोरी करने के मामले में पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें वीरेन्द्र गोस्वामी उर्फ गोलू पुत्र ललित कुमार 21 वर्ष निवासी पिपरवार और आकाश यादव पुत्र वंशगोपाल यादव 24 वर्ष निवासी रामपुर शामिल है।

1.70 लाख की मोटरपंप जब्त

पुलिस द्वारा आरोपियों के पास से चोरी की 9 मोटर पंप जब्त की गई है। जब्त मोटर पंप की कीमत तकरीब 1.70 लाख रूपए बताई गई है।

गुढ़ पुलिस ने की कार्रवाई

गुढ़ पुलिस ने भी चोरी के मोटरपंप के मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियां को पकड़ा है। आरोपियों के पास से जब्त मोटरपंप की कीमत 16 हजार बताई गई है। आरोपियों में हबीब खान पुत्र महबूब खान 24 वर्ष निवासी अमिरती गुढ़ और गया उर्फ शिवेन्द्र शुक्ला पुत्र रामकिशोर शुक्ला 35 वर्ष निवासी धांधी थाना गुढ़ शामिल है।

वर्जन

पुलिस ने चोरी की मोटर पंप के साथ 9 आरोपियों को पकड़ा है। जब्त मोटर पंप की कीम 1.70 लाख बताई गई है। पकड़े गए दोनों आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

जेपी पटेल, थाना प्रभारी मनगवां

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story