रीवा

रीवा: ट्रक ने मारी ठोकर, स्कूटी सवार की गई जान

sidhi mp news
x
गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत गोमती चौराहा के समीप बीती शाम ट्रक की ठोकर से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई।

रीवा: गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत गोमती चौराहा के समीप बीती शाम ट्रक की ठोकर से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। बुधवार को मृतक युवक रोषण उर्फ दादू तिवारी 28 वर्ष वार्ड 6 गोविंदगढ़ के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। घटना के बाद से चालक फरार बताया गया है। मृतक युवक के परिजनों द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है।

पुलिस ने बताया कि बीते दिवस स्कूटी में युवक सहित उसके दो अन्य दोस्त बैठे हुए थे। तीनों दोस्त स्कूटी में सवार होकर रीवा की तरफ जा रहे थे। इसी दरमियान जैसे ही स्कूटी गोविंदगढ़ थाना के गोमती चौराहा के समीप पहुंची सतना की तरफ जा रहे ट्रक ने सामने से जा रही स्कूटी को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण स्कूटी सवार युवक गिर गया। देखते ही देखते युवक ट्रक की चपेट में आ गया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

लगी रही भीड़

दुर्घटना के कारण मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। आम जन की भीड़ जमा होने के कारण यहां आवागमन ठप्प हो गया। हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम को हटाते हुए आवागमन शुरू कराया।

Next Story