रीवा

रीवा में ट्रक ने बाइक सवार को सामने से मारी ठोकर, युवक की मौके पर हो गई मौत

Sanjay Patel
15 July 2023 11:49 AM GMT
रीवा में ट्रक ने बाइक सवार को सामने से मारी ठोकर, युवक की मौके पर हो गई मौत
x
Rewa News: एमपी के रीवा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा घटित हो गया। बाइक सवार को ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार सड़क पर जा गिरा।

एमपी के रीवा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा घटित हो गया। बाइक सवार को ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार सड़क पर जा गिरा। इस हादसे में युवक को गंभीर चोटें पहुंची। अधिक मात्रा में खून बह जाने के बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

बैकुंठपुर से क्योंटी की ओर जा रहा था ट्रक

रीवा जिले के बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत पाली गांव के समीप यह हादसा शनिवार की दोपहर तकरीबन 1 बजे घटित हुआ। राहगीरों के मुताबिक बैकुण्ठपुर से क्योंटी की ओर ट्रक जा रहा था। घटना के दौरान ट्रक खाली था। जबकि बाइक सवार क्योंटी की ओर से घूमकर बैकुण्ठपुर अपने घर की ओर आ रहा था। इस दौरान सिंगल रोड थी। बताया गया है कि सामने से आ रहे ट्रक के बोनट का हिस्सा युवक के सिर पर लग गया। जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक चालक सड़क पर गिर गया।

डॉयल 100 को दी सूचना

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों का हुजूम जुट गया। सड़क पर गिरने से युवक को गंभीर चोट पहुंची। अधिक मात्रा में बह जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना डॉयल 100 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर युवक की शिनाख्त की। युवक की पहचान संदीप सोनी पुत्र लाल गोविंद उर्फ बेतानी 33 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 10 निवासी बैकुण्ठपुर के रूप में की गई। इसके बाद हादसे की सूचना परिजनों को दी गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

इनका कहना है

हादसे के संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक श्वेता मौर्य के मुताबिक ट्रक चालक ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी। इसके बाद आरोपी ट्रक चालक वाहन को लेकर क्योंटी की ओर भाग गया। हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई। पुलिस द्वारा आरोपी ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। इसके लिए सीसीटीवी कैमरों की मदद भी ली जा रही है। जल्द ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story