रीवा

Rewa : मनगवां के तिवनी तिराहे पर ट्रक ने महिला को कुचला, हो गई मौत

Rewa : मनगवां के तिवनी तिराहे पर ट्रक ने महिला को कुचला, हो गई मौत
x
रीवा जिला (Rewa District) के मनगवां थाना (Mangawan police station) अंतर्गत नेशनल हाईवे-30 (National Highway 30) के तिवनी तिराहे के पास तेज रफ्तार एक ट्रक ने महिला को ठोकर मार दी। हादसे से महिला ट्रक ने नीचे आ गई और ट्रक का पहिया महिला के उपर से गुजर गया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

रीवा जिला (Rewa District) के मनगवां थाना (Mangawan police station) अंतर्गत नेशनल हाईवे-30 (National Highway 30) के तिवनी तिराहे के पास तेज रफ्तार एक ट्रक ने महिला को ठोकर मार दी। हादसे से महिला ट्रक ने नीचे आ गई और ट्रक का पहिया महिला के ऊपर से गुजर गया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

महिला की मौत के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने ट्रक को रोक लिया और पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं महिला के शव को ट्रक के नीचे से निकालकर अस्पताल भेज दिया है।

मां से मिलने आई थी बेटी

लौर थाना अंर्तगत कोठमा निवासी (Kothma) निशा यादव 30 वर्ष अपनी मां से मिलने मनगवां आई थी। बताया गया है कि निशा की मां मनगवां के तिवनी तिराहे के आसपास भिक्षाटन करती है। मां से मुलाकत कर देर शाम निशा वापस अपने घर जा रही थी कि उसी समय रीवा के आरे आये ट्रक क्रमांक यूपी 60एटी7124 ने निशा को ठोकर मार दी। जिससे निशा ट्रक के नीचे चली गई और उसकी मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने ट्रक को रोका

हादसे के बाद ट्रक चालक तो पहले भागने की फिराक मे था लेकिन उसकी वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने आरोपी चालक को रोक लिया। ऐसे में वह भाग नही सका। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने ट्रक और चालक को अपने कब्जे में लेते हुए थाने ले गई। पुलिस का कहना है कि मृतक महिला के शव को पीएम के लिए अस्पताल में रखवा दिया गया है। शनिवार को शव का पीएम होने के बाद परिजनों को सोंप दिया गया।

आये दिन होते हैं हादसे

जब से मनगवां बाइपास (Mangawan Bypass) फोरलेन सडक का निर्माण हुआ है। तब से आये दिन तिवनी क्रसिंग पर हादसे हो रहे हैं। इसके लिए कई बार स्थानीय लोगों ने फ्लाईओवर बनवने प्रयास भी किया लेकिन कोई सफलता नही मिली। शायद प्रदेश के मंत्री तथा अधिकारियों को इस जगह हो रहे हादसे दिखाई नही दे रहे है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story