रीवा

रीवाः पिपराही घाटी में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 3 की मौत, कई घायल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
रीवाः पिपराही घाटी में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 3 की मौत, कई घायल
x
Rewa Local News Today / रीवा। जिले के हनुमना थाना अंतर्गत पिपराही घाटी में गुरूवार को ट्रक ने बस को सीधी टक्कर मार दिया। जिससे बस में सबार तीन

Rewa Local News Today / रीवा। जिले के हनुमना थाना अंतर्गत पिपराही घाटी में गुरूवार को ट्रक ने बस को सीधी टक्कर मार दिया। जिससे बस में सबार तीन लोगो की मौत हो गई है। दुघर्टना में दो दर्जन यात्री घायल हो गये है। सभी को ईलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की हुई पहचान

बस दुर्घटना के मृतको की पहचान कमला शुक्ला पुत्र अयोध्या शुक्ला 45 वर्ष निवासी सुकुलगंवा थाना लौर, भैयालाल शुक्ला पुत्र छोटेलाल शुक्ला 51 वर्ष निवासी मउगंज तथा प्रदीप गुप्ता पुत्र जयराम गुप्ता निवासी चितरंगी के रूप में की गई है।

विध्य से विधानसभा अध्यक्ष के नाम की चर्चा, याद आए व्हाइट टाइगर के तल्ख निर्णय : Rewa News

बैढन से आ रही थी बस

बताया जा रहा है कि सैफ ट्रैब्लस की बस बैढन से यात्री भरकर रीवा के मउगंज आ रही थी। जैसे ही पिपराही घाटी में बस पहुची सामने से आ रहे ट्रक ने सीधी टक्कर मार दिया। स्थानिय लोगो की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया वही सूचना पर पहुची पुलिस मृतको का शव बस से बाहर निकला और पीएम के लिये ले गई।

लगा रहा जाम

पिपराही घाटी में हुये भीषण सड़क दुर्घटना के चलते घंटो जाम लगा रहा और रीवा, सीधी-सिगरौली मार्ग का आवागमन बंद हो गया था। पुलिस ने व्यावस्था बनाते हुये जाम खुलवाया और आवागमन बहाल कराया।

Rewa Inspiring : पूजा की मेहनत लाई रंग, बनी Chartered Accountant

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

रीवाः पिपराही घाटी में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 3 की मौत, कई घायल
Next Story