रीवा

रीवा: टीआरएस कॉलेज की महिला प्राध्यापक को मिली धमकी, पहुंची एसपी कार्यालय

रीवा: टीआरएस कॉलेज की महिला प्राध्यापक को मिली धमकी, पहुंची एसपी कार्यालय
x
न्याय न मिलने पर एसपी कार्यालय में पहुँच कर शिकायत दर्ज करवाई।

रीवा। शिक्षा के मंदिरों में जिस तरह से अव्यवस्थाएं बढ़ रही है। वह सामाजिक रूप से चिंताजनक है। रीवा और सीधी के स्कूल प्राचार्यो का मामला अभी ठंडा भी नही पड़ा था कि अब टीआरएस (TRS) की महिला प्राध्यापक को धमकी दिए जाने का मामला सामने आ गया है। पीड़िता प्राध्यापक न्याय के लिए न सिर्फ परेशान रही बल्कि कॉलेज स्तर पर जब उसे न्याय नही मिला तो वह एसपी कार्यालय में पहुँच कर शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने लिया संज्ञान में

महिला प्राध्यापक की शिकायत को पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने गंभीरता से लिया और मामले में कार्रवाई करने के लिए सिविल लाइन थाना प्रभारी को निर्देश दिए है। जिसके बाद सिविल लाइन थाना प्रभारी ने धमकी देने वाले शख्श पर एक्शन ले रही है।

यह है मामला

बताया जा रहा है कि टीआरएस (TRS) की महिला प्राध्यापक को धमकी देने वाला शख्स कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा का न सिर्फ भाई बता रहा है बल्कि अपने आप को एक संगठन बड़ा पदाधिकारी बताते हुए प्राध्यापक को धमका रहा है। बहरहाल पुलिस की पहल के बाद धमकी दे रहे आरोपी की हेकड़ी बाहर आ गई, लेकिन महिला प्राध्यापक ने अपने आवेदन पत्र अभी वापस नही लिए है।

ज्ञात हो कि जब कॉलेज की महिला प्राध्यापक ही कॉलेज में सुरक्षित नही है और वे असुरक्षा के चलते पुलिस की मदद ले रही है तो छात्राएं कितनी सुरक्षित तरीके से पढ़ाई कर पा रही होंगी, यह कह पाना मुश्किल है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story