2021/07/80-rewa_truck_accident.jpg

Rewa : दर्दनाक हादसा, पल्टे ट्रक से जा टकराया ट्रेलर, चालक की मौत, 13 घंटे बाद निकला शव

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
14 Jul 2021

Rewa Road Accident News : रीवा जिले (Rewa District) के नेशनल हाइवे 30 (National Highway 30) में मंगलवार की रात एक घंटे के अंदर दो भयानक सड़क हादसे हो गये। इस हादसे में ट्रेलर चालक की मौत हो गई तो वहीं इसके पहले पलटे ट्रक चालक को मामूली चोट आई थी। जिसे इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती करवा दिया गया है। हादसे में मृतक ट्रेलर चालक की लाश निकालने में करीब 13 घंटे का समय लगा। बताया जाता है कि चालक का शव ट्रेलर के बोनट में फंस गया था जिसके निकालने के लिए ट्रेलर की बाडी को कटर मशीन से काटा गया।  

पहले पलटा ट्रक

सोहागी पुलिस (Sohagi Police) से मिली जानकारी के अनुसार नेशनल हाइवे 30 में मंगलवार की रात करीब 10 बजे एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था। इस हादसे में चालक को मामूली चोंटे आई थी। जिसे इलाज के लिए त्योंथर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

गिट्टी से लेड़ ट्रेलर पलटा

सोहागी थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे में जिस जगह एक घंटे पूर्व ट्रक पलटा था वहीं गिट्टी से भरा एक ट्रेलर पलट गया। बताया जाता है कि ट्रेलर पहाड़ की ढलान में था कि उसका ब्रेक फेल हो गया और वह पलटे हुए ट्रक से जा टकराया। ऐसे में ट्रेलर को बोनट बुरी तरह पिचक गया और चालक उसी में फंस गया। 

सोहागी पुलिस को दी गई सूचना

हादसे के बाद राहगीरों द्वारा सुचना सोहागी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मैके पर पहुंचकर ट्रेलर में फंसे मृत चालक को निकालने का काफी प्रयास किया। आनन-फानन में क्रेन भी मंगाई गई। लेकिन रात ज्यादा होने की वजह से नहीं निकाला जा सका। बाद में कटर की सहायता से बाडी काटकर चालक को निकाला गया।चालक की पहचान हकीक अली 30 वर्ष निवासी देवरिया उत्तर प्रदेश के रुप में की गई हैं। वाहन मालिक और चालक के परिजनो को सूचित कर दिया गया हैं। मान परिजनों के आने के बाद ही चालक का पीएम किया जयेगा। शव को त्योंथर सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है।

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER