रीवा

रीवा परिवहन विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई, जप्त की 700 सीसी नशीली कोरेक्स एवं 281000 रुपए नगद

रीवा परिवहन विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई, जप्त की 700 सीसी नशीली कोरेक्स एवं 281000 रुपए नगद
x

रीवा (Rewa News): परिवहन चेक पोस्ट प्रभारी हनुमना रवि मिश्र के द्वारा जिला निर्वाचन अधिकारी रीवा के आदेशानुसार एवं रीवा आरटीओ के निर्देशन में वाहन जांच के दौरान चार पेटी नशीली कोरेक्स शिरप सफ़ेद स्कार्पियो से बरामद की जिसमें लगभग 700 शीशियां भरी पाई गई।स्कार्पियो में तीन की संख्या में व्यक्ति सवार थे जिनमे तीनों जांच टीम को देखते ही भागने लगे जिनमे से एक व्यक्ति को परिवहन विभाग की टीम ने दौड़ कर पकड़ा, उस व्यक्ति ने अपना नाम प्रभात सिंह सीधी बताया है।

यह कोरेक्स एक सफ़ेद रंग की स्कॉर्पियो वाहन में जिसका पंजियन नंबर MP 65 T 0224 लिखा था उत्तर प्रदेश की तरफ से मध्य प्रदेश की ओर आ रहा था,जांच के दौरान हनुमना चेक पोस्ट पर बनाई गई एसएसटी टीम के द्वारा एक काली कलर की इनोवा से 2 लाख 82 हजार रुपए कैश भी बरामद किए हैं। जिसकी जाच थाना प्रभारी हनुमना के द्वारा की जा रही है।

जांच में परिवहन चेक पोस्ट प्रभारी रवि मिश्रा हनुमाना थाना प्रभारी राम सिंह पटेल, उप निरीक्षक इंद्रेश पांडेय परिवहन आरक्षक अनुज प्रताप सिंह तारेश चौरसिया, धीरेंद्र पयासी रविंद्र चतुर्वेदी आदि लोग शामिल रहे।

इसके अलावा परिवहन विभाग द्वारा रीवा चाकघाट और हनुमना में वाहनो की सघन जाँच की गई।जिसमें विधानसभा निर्वाचन के चलते हूटर बैनर पदनाम का बोर्ड अवैध चुनाव प्रचार प्रशार सामग्री के परिवहन की विशेष जाच की गई । जाच के दौरान 21 वाहनों के चालान बनाये गये जिसमें 49800 रुपये चालानी कार्यवाही से अर्जित किए गए।

Next Story