रीवा

REWA: दोस्त की शादी से लौट रहे तीन दोस्त बाइक समेत नहर में गिरे, दो की मौत

REWA: दोस्त की शादी से लौट रहे तीन दोस्त बाइक समेत नहर में गिरे, दो की मौत
x
REWA: यह घटना मध्यप्रदेश के रीवा जिले के जवा तहसील की है, जहां नहर में गिरने से 2 दोस्तों की मौत हो गई है

REWA: दोस्त की शादी में हिस्सा लेकर घर लौट रहे बाइक सवार तीन युवक नहर में जा समाए। इस घटना में दो लोगो की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। यह हादसा एमपी रीवा जिले के जवा थाना अंतर्गत लोही मोड़ के पास हुआ है। सूचना पर पहुची पुलिस युवकों के शव को नहर से बाहर निकाल कर पीएम के लिए अस्पताल ले गई.

गांव के नजदीक हुआ हादसा

शनिवार की रात एक ही बाइक में बैठ कर अमिलकोनी गांव निवासी आशीष केशरवानी, देवानंद केशरवानी एवं सत्यम केवट दूबी गांव में दोस्त की शादी में गए हुए थें। शादी के बाद देर रात तीनों युवक एक ही बाइक से अपने गांव अमिलकोनी लौट रहे थे, जहां लोही मोड़ के पास नहर में बाइक पलट गई और तीनों दोस्त उसमे समा गए। इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हुआ है जिसे रीवा संजय गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

हादसे की जानकारी लगते ही त्योंथर एसडीओपी समरजीत सिंह सहित जवा पुलिस मौके पर पहुंची और नहर में डूबे युवकों का शव पानी से बाहर निकाला। पुलिस ने इस घटना में ज़िंदा बच गए युवक से मामले की पूछताछ भी करेगी और जांच के बाद हादसे की असली वजह का पता चलेगा, फ़िलहाल पुलिस द्वारा यह बताया गया है कि बाइक अनियंत्रित होने के कारण यह घटना घटित हुई है।

पुरवा नहर में मिला युवक का शव

इसी तरह एक दूसरी घटना सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना के ग्राम डढ़िया से गुजरने वाली पुरवा नहर से सामने आया है। जहां नहर तैरता हुआ युवक का शव मिला है। युवक की पहचान शशांक पाण्डेय पिता स्वं रजनीश पाण्डेय 28 वर्ष निवासी ग्राम सेमरिया थाना रामपुर बाघेलान के रूप में की गई है। युवक के मौत को लेकर पुलिस जांच कर रही है और पुलिस की जांच के बाद सच्चाई सामने आएगी।

Next Story