रीवा

रीवा: ऑटो में चोरी करने वाले तीन आरोपी पकड़ाए, चोरी किया 6.25 लाख का हीरा भी मिला

रीवा: ऑटो में चोरी करने वाले तीन आरोपी पकड़ाए, चोरी किया 6.25 लाख का हीरा भी मिला
x
रीवा: ऑटो में सवारियों को बैठाकर उनका पर्स या कीमती सामान पार करने में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 2.50 कैरेट का हीरा भी जब्त किया है।

रीवा: ऑटो में सवारियों को बैठाकर उनका पर्स या कीमती सामान पार करने में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 2.50 कैरेट का हीरा भी जब्त किया है। जब्त हीरे की कीमत 6.25 लाख बताई गई है। इसके अलावा आरोपियों के पास से पुलिस ने 14300 रूपए और ऑटो भी जब्त किया है। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 379, 34 के तहत प्रकरण दर्ज है। आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। ऑटो में सवारियों का कीमती सामान, पर्स पाकर करने वालों के खिलाफ यह कार्रवाई सिविल लाइंस पुलिस द्वारा की गई है।

कैसे पकड़ में आए आरोपी

पुलिस ने बताया कि 25 मई को फरियादी सुरेश साकेत निवासी बीणा सेमरिया का पर्स ऑटो से पार हो गया था। पर्स में 30 हजार रूपए सहित जरूरी दस्तावेज थे। फरियादी से ऑटो का नंबर भी पुलिस को दिया। ऑटो नंबर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों को बीते दिवस धर दबोचा। पूछताछ में आरोपियों ने फरियादी सुरेश का पर्स पार करने की बात स्वीकार कर ली। इसके अलावा 11 मई को आरोपियों ने ऑटो में बैठे एक व्यक्ति के पर्स से 2.50 कैरेट का हीरा पार करने की बात भी पुलिस को बताई। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किया गया हीरा जब्त कर लिया है।

ये हैं आरोपी

पकड़े गए आरोपियों में अंकुश मिश्रा पुत्र लवकुश मिश्रा 22 वर्ष निवासी बैसा थाना बिछिया, साबिर अली पुत्र सौकत अली 24 वर्ष घोघर और मो. शमसेर पुत्र मो. आशिक 35 वर्ष निवासी घोघर पचमठा थाना सिटी कोतवाली शामिल है।

वर्जन

ऑटो में बैठी सवारियों का पैसा,पर्स पार करने में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने विगत दिवस पार किया गया हीरा भी जब्त किया है। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

हितेन्द्रनाथ शर्मा थाना प्रभारी सिविल लाइंस

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story