रीवा

Rewa: युवक के साथ लूट, आभूषण सहित नगदी लूटने में शामिल तीन आरोपी धराए

Satna MP News
x
आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटे गए आभूषण, मोबाइल और घटना में इस्तेमाल की गई बाइक जब्त कर ली है।

Rewa: चोरहटा क्षेत्र में युवक के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटे गए आभूषण, मोबाइल और घटना में इस्तेमाल की गई बाइक जब्त कर ली है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 379, 356, 392, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

पुलिस ने बताया कि गत दिवस फरियादी संदीप कुशवाहा निवासी पुत्र परमेश्वर कुशवाहा 28 वर्ष निवासी ग्राम कंदैला थाना बैकुण्ठपुर बाइक में सवार होकर अपने गांव जा रहा था। चोरहटा थाना क्षेत्र में पहुंचते ही आरोपियों ने युवक के साथ लूट कर उसका पर्स छीन ले गए। पर्स में पत्नी के आभूषण,नगदी और मोबाइल था। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को पकड़ लिया।

ये हैं आरोपी

पकडे़ गए आरोपियों में राशिब खान पुत्र नासिर खान 18 वर्ष निवासी चिकान टोला, अंकित देव चौधरी पुत्र अशोक चौधरी 19 वर्ष निवासी रेरूआ पुर्वा सोहागी हाल निवासी छत्रपति नगर थाना समान और अमन अंसारी पुत्र बल्लू अंसारी 19 वर्ष चिकान टोला सिटी कोतवाली शामिल है। आरोपियों के पुराने आपराधिक रिकार्ड हैं या नहीं इसका पता पुलिस द्वारा लगाया जा रहा है।

वर्जन

पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों ने एक युवक के साथ लूट की थी। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटा गया आभूषण और मोबाइल जब्त कर लिया है।

-अवनीश पाण्डेय थाना प्रभारी चोरहटा

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story