रीवा

Rewa: चोरों ने पार किया डेढ़ लाख नगदी सहित 8 तोला सोना, जांच में जुटी पुलिस

Rewa
x
Rewa: चोरहटा थाना अंतर्गत खैरा गांव में बीती रात चोरों ने चोरी करते हुए डेढ़ लाख नगदी सहित 8 तोला सोना पार कर दिया।

Rewa: चोरहटा थाना अंतर्गत खैरा गांव में बीती रात चोरों ने चोरी करते हुए डेढ़ लाख नगदी सहित 8 तोला सोना पार कर दिया। फरियादी द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस को अभी तक आरोपियों के बारे में किसी प्रकार का सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

क्या है मामला?

पुलिस ने बताया कि सेवानिवृत्त फौजी माने सिंह निवासी खैरा द्वारा चोरी की शिकायत थाने में की गई है। शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास शुरू कर दिया है। बताया गया है कि फरियादी के यहां आगामी कुछ दिनों में वैवाहिक कार्यक्रम था। उसी की तैयारी चल रही थी। लेकिन चोरों ने फरियादी की पूरी जमा पूंजी पार कर दी।

पीछे के रास्ते से अंदर हुए दाखिल

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी मकान के पीछे के दरवाजे को तोड़ कर अंदर गए थे। मकान के अंदर आने के बाद कमरे के में आभूषण और नदगी रुपयों से भरी पेटी अपने साथ चुरा ले गए। पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए मौके पर डॉग स्क्वाड बुलाया गया साथ ही फोरेंसिक टीम ने भी मौका मुआयना कर आवश्यक साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया गया।

वर्जन

चोरों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होंगे। डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया था। फरियादी के अनुसार आरोपी नगदी सहित आभूषण चुरा ले गए हैं।

अवनीश पाण्डेय थाना प्रभारी चोरहटा

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story