रीवा

रीवा: बाजार से स्कूटी की डिग्गी तोड़ कर चोरों ने पार कर दिए 2 लाख

mp rewa news
x
Rewa News: बीते दिवस खाद-बीज खरीदने के लिए फरियादी ने बैंक से 2 लाख रूपए निकाले थे।

MP Rewa News: मनगवां बाजार में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने डिग्गी का लॉक तोड़ कर कुछ ही मिनटों में उसमें रखे 2 लाख रूपए पार कर दिए। फरियादी राजेश पुत्र लखपति निवासी बेलवा पैकान थाना रायपुर कर्चुलियान द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी की धारा 379 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि फरियादी बीते दिवस मनगवां स्थित बैंक गया था। खाद-बीज खरीदने के लिए फरियादी ने बैंक से 2 लाख रूपए निकाले थे। पैसे को स्कूटी की डिग्गी में रखने के बाद युवक मनगवां बाजार गया। जहां एक खाद-बीज दुकान के सामने अपनी स्कूटी खड़ी करने के बाद युवक दुकान चला गया। इसी दरमियान मौके पर पहुंचे आरोपियों ने कुछ ही मिनट में डिग्गी का लॉक तोड़ कर उसमें रखे रूपए लेकर चंपत हो गए। फरियादी को चोरी का जैसे ही पता चला वह परेशान हो गया। फरियादी द्वारा घटना की शिकायत मनगवां थाने में की गई।

बैंक के सीसीटीवी फुटेज देखे

पुलिस ने बताया क घटना की शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपियों का पता लगाने के लिए बैंक के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज देख कर आरोपियों का पता लगाने का प्रयास किया। लेकिन आरोपियों का पता नहीं चल पाया। पुलिस की माने तो आरोपी, फरियादी का पीछा कर रहे थे। जैसे ही उन्हें मौका मिला वह रूपए चोरी कर भाग गए।

वर्जन

डिग्गी से 2 लाख रूपए चोरी होने की शिकायत थाने में की गई है। पुलिस द्वारा चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

जेपी पटेल थाना प्रभारी मनगवां

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story