रीवा

रीवा: सूने मकान में चोरी, नगदी सहित लाखों के आभूषण पार करने में शामिल दो आरोपी पकड़ाए

rewa mp
x
पुलिस ने बताया कि तीन दिन पहले ही शातिर बदमाश धर्मेन्द्र जेल से छूट कर बाहर आया था।

Rewa MP News: सूने मकान का ताला तोड़ कर आभूषण और नगदी पार करने में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी गए आभूषण, नगदी और मोबाइल भी जब्त कर लिया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

क्या है मामला

पुलिस ने बताया कि हनुमना थाना अंतर्गत वार्ड 2 मिसिरपुरा निवासी कौशल्या त्रिपाठी 18 अप्रैल की सुबह अपने दूसरे मकान गई थी। 19 अप्रैल की सुबह जब वह घर आई तो दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। कमरे के अंदर जाकर जब फरियादी ने देखा तो अज्ञात चोरों ने कमरे में रखी आलमारी को तोड़ कर उसमें रखे आभूषण और नगदी चुरा ले गए हैं। इसके अलावा आरोपियों ने तीन मोबाइल भी अपने साथ चुरा ले गए हैं।

फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 457, 380 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में 20 अप्रैल की शाम पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर तीन आरोपियों को धर दबोचा। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी किया आभूषण, नगदी और मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

ये हैं आरोपी

पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें धर्मेन्द्र उर्फ कल्लू गुप्ता पु़त्र शंकरलाल गुप्ता 26 वर्ष वार्ड 12 हनुमना और राजधर द्विवेदी पुत्र कृष्णकांत द्विवेदी 19 वर्ष निवासी शाहपुर शामिल है। पुलिस ने बताया कि तीन दिन पहले ही शातिर बदमाश धर्मेन्द्र जेल से छूट कर बाहर आया था। पुलिस को आरोपी पर ही चोरी की शंका हुई। पुलिस ने जब आरोपी को पकड़ कर पूछताछ की तो उसने अपने साथी के साथ मिल कर चोरी की बात स्वीकार कर ली।

इनका कहना है

हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव ने बताया कि मकान में चोरी करने वाले दो आरोपियों को शिकायत के दो घंटे के बाद ही पुलिस ने पकड़ लिया । पकडे़ गए आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story